TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर
TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर
Share:

टीवी की दुनिया में आने वाले कुछ शो थोड़े ही दिनों में फ्लॉप हो जाते हैं तो कुछ शो आते ही धमाल कर जाते हैं. शो की कहानी दिलचस्प होती हैं तो शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में देर नहीं करता और दर्शकों के दिलों पर भी राज करने लगता हैं. हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी हैं.

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस को लगा बड़ा झटका, पहले पायदान पर पंहुचा ये पॉपुलर शो

जी हाँ इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिला हैं कुछ शोज अपनी पोजीशन से खिसक गए हैं तो कुछ शोज उसी जगह पर अपनी कुंडली जमाये हुए बैठे हैं, तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते आपका पसंदीदा शो किस पायदान पर हैं. बता दें कि हर बार की तरह पहले पायदान पर अपनी धाक जमाये हुए बैठी एकता कपूर की नागिने ही यानी पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 3' इस हफ्ते भी पहले पायदान पर हैं.

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

इसके बाद दूसरे पायदान पर पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' हैं. इसके बाद तीसरे पायदान पर मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' रहा हैं. इसके बाद चौथे नम्बर पर हैं 'कुंडली भाग्य' तो वही पांचवें नम्बर पर 'कुमकुम भाग्य' हैं. इस बार की टीआरपी लिस्ट में सबसे ज्यादा फेरबदल पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य में देखने को मिला है.

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

गौरतलब है कि यह शो अपने शुरुआती दिनों से पहले पायदान पर था लेकिन नागिन 3 आने के बाद इस शो ने अपनी जगह 2 नम्बर पर बनाई रखी थीं लेकीन अब यह शो सीधे चौथे नम्बर पर पहुंच गया. इस बार दूसरे नम्बर पर नायरा और कार्तिक की जोड़ी के लिए मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी कुंडली जमाये बैठ गया.

चटपटी खबरें..

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, आग की चपेट में नायरा और कार्तिक?

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

'इंटरनेट वाला लव' का हिस्सा बना यह पॉपुलर अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -