आपका दिमाग खराब कर सकती है इस हफ्ते की TRP लिस्ट, इमली को लगा बड़ा झटका
आपका दिमाग खराब कर सकती है इस हफ्ते की TRP लिस्ट, इमली को लगा बड़ा झटका
Share:

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार टीआरपी लिस्ट में किसने बाजी मारी है वह आप देख सकते हैं। इस बार की टीआरपी लिस्ट चौकाने वाली है। इस बार पहले नंबर पर रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा बना हुआ है। इसके अलावा नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आएशा सिंह के शो गुम है किसी के प्यार में ने भी टीआरपी में बाजी अपने नाम कर ली है। इसके अलावा इमली और सुपर डांसर 4 का जलवा भी बरकरार है। अब आइए जानते हैं पूरी टीआरपी लिस्ट।

अनुपमा- इस बार भी स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा ने बाजी मारी है। शो में रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच जो कुछ भी हो रहा है वह फैंस को पसंद आ रहा है।

गुम है किसी के प्यार में- दूसरे नंबर पर स्टार प्लस का ही सीरियल गुम है किसी के प्यार में है। यह शो भी इन दिनों अपने ट्विस्ट और टर्न के चलते छाया हुआ है। शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा नजर आ रहे हैं। इन तीनों के बीच एक लव ट्रायंगल है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। शो में सई और विराट की केमिस्ट्री फैंस को खूब भाती है।

सुपर डांसर 4- तीसरे नंबर पर है शिल्पा शेट्टी का डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4। इसने इमली को धक्का दिया है। हर बार 3 नंबर पर इमली का कब्जा रहता था लेकिन इस बार इमली पर शिल्पा शेट्टी का शो भारी पड़ा है। जी हाँ, इस बार इमली को झटका लगा है।

इमली- इस बार इमली को मिला है चौथा स्थान, इमली सीरियल में गश्मीर महजनी, सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख लीड रोल प्ले करते हैं। शो में इन दिनों जो ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं वह फैंस को पसंद नहीं आ रहे है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की लिस्ट में 5वें स्थान पर है, ये शो लगातार फैंस का पसंदीदा शो बना हुआ है।

क्या वैक्सीनेशन के बाद भी हो सकता है कोरोना, जानिए क्या है सच

दुनिया के सभी बड़े नेताओं को मात देकर आगे पहुंचे पीएम मोदी, बने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले नेता

दिल्ली में 'विकास' की हदें पार ! AAP विधायक ने किया स्पीड ब्रेकर का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -