डेटिंग के 10 साल बाद अलग हुआ यह टीवी कपल! कहा- 'मुझे खुशी होगी...'
डेटिंग के 10 साल बाद अलग हुआ यह टीवी कपल! कहा- 'मुझे खुशी होगी...'
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा गौर इन दिनों छोटे पर्दे से गायब हैं और वह किसी शो में नजर नहीं आती हैं. ऐसे में आजकल पूजा गौर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई दे रही हैं. वहीं ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि उनकी लव लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं है. जी हाँ, दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, ''पूजा गौर और ये है मोहब्बतें फेम राज सिंह अरोड़ा की रिलेशनशिप में दिक्कतें आ रही हैं.

दोनों का ब्रेकअप हो गया है.'' जी दरअसल खबरें हैं कि अब दोनों अलग हो चुके हैं वहीं दोनों टीवी सितारों ने अफवाहों पर पानी फेर दिया और इसी के साथ ही गॉसिप करने वालों को इस तरह की बेबुनियाद खबरों को न फैलाने के लिए कहा. जी हाँ, हाल ही में पूजा ने कहा- ''इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मुझे खुशी होगी कि लोग ऐसी अफवाहों को बढ़ावा ना दें.'' वहीं इस बारे में राज ने कहा- ''मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आई हैं, लेकिन इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.''

आप सभी को बता दें कि कपल 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो पूजा ने सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया है और राज तेरी मेरी कहानी और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. पूजा को आप सभी ने कई टीवी शोज में भी देखा होगा और वह सावधान इंडिया शो को होस्ट करते हुए भी नजर आती हैं.

पिता के निधन से दुःख में डूबा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, सेलेब्स को लगा झटका

मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक

तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -