सीमावर्ती जिले में पुलिस अधीक्षक की कुर्सी बन सकती है गहलोत के लिए मुसीबत
सीमावर्ती जिले में पुलिस अधीक्षक की कुर्सी बन सकती है गहलोत के लिए मुसीबत
Share:

जयपुर: राजस्थान का सीमावर्ती बाड़मेर जिला प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार के लिए मुसीबत और परेशानी बनता जा रहा है. जंहा 4 दिन पूर्व पुलिस हिरासत में मौत के बाद अब कोई भी भारतीय पुलिस सेवा का अधिकारी (IPS) बाड़मेर का पुलिस अधीक्षक बनने से मना कर रहा है. वहीं इसका प्रमुख कारण 20 माह में 7 पुलिस अधीक्षकों का बदलना है.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक की कुर्सी पर लगा ग्रहण: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार IPS अधिकारियों का मानना है कि बाड़मेर पुलिस अधीक्षक की कुर्सी पर ग्रहण लग गया, इस कारण वहां कोई अधिकारी लंबे समय तक नहीं टिक पाता है. जंहा 3 पुलिस अधीक्षकों को अलग-अलग घटनाओं के चलते पदस्थापन आदेश की प्रतिक्षा में (APO) किया गया है.

पुलिस कप्तान का पद खाली रखना सरकार पर सवालिया निशान: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पाक की सीमा से सटे बाड़मेर जिले में 3 दिन से पुलिस अधीक्षक और उप अधीक्षक के पद खाली होना बड़ी परेशानी और मुश्किलें ला सकता है. जंहा सीमा पार से आए दिन होने वाली घुसपैठ और तस्करी की घटनाओं के बीच पुलिस कप्तान का पद खाली रखना सरकार के कामकाज के तरीके पर सवालिया निशान लगा रहा है.

सुरक्षा एजेंसियों ने सरकार से सक्रियता दिखाने को कहा: वहीं इस बात का पता चला है कि बाड़मेर के दलित युवक के पुलिस थाने में हिरासत में लेने और गुरूवार को उसकी मौत होने के बाद से लेकर रविवार तक सरकार द्वारा कोई कठोर निर्णय नहीं लेने पर सुरक्षा एजेंसियों ने सरकार से सक्रियता दिखाने को कहा है.

MP राज्यसभा चुनाव में बीजेपी लगा सकती है उमा भारती पर दांव

ब्रह्मांड के लिए भारत देगा योगदान, सुपरमैसिव ब्लैक होल में हुए विस्फोट की करेगा तलाश

सीरिया पर तुर्की ने किया हमला तेज़, मार गिराए लड़ाकू विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -