6th District nominations : ट्रोन को मैक्सवेल बेरोसे से मिल रही कड़ी टक्कर

6th District nominations : ट्रोन को मैक्सवेल बेरोसे से मिल रही कड़ी टक्कर

मैरीलैंड की 6 वीं कांग्रेसनल डिस्ट्रिक्ट सीट के लिए नवंबर की दौड़ में नील पैरोट सबसे आगे चल रहे है. बता दे कि वह मंगलवार 11 बजे के बाद जारी किए गए अनौपचारिक प्रारंभिक चुनाव की गणना के अनुसार, अपनी संबंधित पार्टी के नामांकन जीत रहे थे.

दुनियाभर में बढ़ा कोरोना का खौफ, अब तक 3 लाख से अधिक की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंगलवार रात को पहले लाइव फेसबुक पोस्ट में, पैरट ने स्वयंसेवकों और मतदाताओं को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होने कहा कि "हम इस मुकाबले को जीत सकते हैं. बता दे कि यह जिला वाशिंगटन, एलेगनी और गैरेट काउंटियों के साथ-साथ मॉन्टगोमेरी और फ्रेडेरियन काउंटियों के कुछ हिस्सों में आता है.

बिग बी, अक्षय कुमार संग भूमि ने पर्यावरण अभियान में लिया भाग

अगर आपको नही पता तो बता दे कि ट्रोन ऑफ पोटोमैक रिटेल चेन टोटल वाइन एंड मोर के सह-मालिक हैं. वह वाशिंगटन, डीसी में अपना दूसरा कार्यकाल के मैदान में  हैं, उन्हें मैक्सवेल बेरो द्वारा चुनौती दी गई थी, जो एक शिक्षक हैं, जो क्लार्क्सबर्ग, एमडी में रहते हैं. वही, ट्रोन को प्रारंभिक परिणामों में 27,298 मतों और बेरो को  7,148 मत मिले है. ट्रोन को सबसे ज्यादा समर्थन मॉन्टगोमरी काउंटी में मिला. जहां उन्हें 11,128 वोट मिले. COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए किए गए बदलावों की वजह से ट्रोन को फायदा मिला है. वही, दूसरी ओर कोरोन वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. इससे संक्रमित लोगों की संख्या दुनिया भर में बढ़कर 64.52 लाख के करीब पहुंच गई है. दुनिया में कोरोना वायरस ने अब तक करीब 3.82 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. राहत की बात यह भी है कि पूरे विश्व में इस महामारी से अब तक 30.66 लाख लोग ठीक भी हो चुके हैं.

ब्रॉकटन में शांतिपूर्व विरोध प्रदर्शन में फैला तनाव, पुलिस ने किया आंसू गैस का उपयोग

George Floyd death: कड़ी धुप में सड़कों पर उतरे 60 हज़ार से अधिक लोग, निकाला शांति मार्च

इटली समेत इन शहरों में कोरोना में मचाया कोहराम, बढ़ रहा संक्रमण