ट्रोलर्स को बिना प्लानिंग के पैदा हुए बच्चे मानते हैं कपिल
ट्रोलर्स को बिना प्लानिंग के पैदा हुए बच्चे मानते हैं कपिल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार चर्चाओं में छाए हुए हैं. ऐसे में वह आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. वहीं हाल ही में कपिल ने इस बारे में बात की है और कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में ट्रोलर्स की तुलना एक ऐसे बच्चे से की है जो बिना प्लानिंग के दुनिया में आ जाते हैं. जी हाँ, हाल ही में एक इवेंट में कपिल ने कहा कि, ''मैं पहले तो इन सब पर ध्यान देता था. लेकिन अब मैं इन सब को इग्नोर कर देता हूं.''

वहीं उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया पर तीन प्रकार के फॉलोवर्स हैं, एक प्रशंसक हैं, दूसरे प्रशंसक हैं जो आलोचक भी हैं और तीसरी नस्ल वेले (बेकार) वालों की है. मैं उन प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं जो आपको आपकी कमी बताते हैं. ये अपनी आलोचना से आप में रचनात्मकता लाते हैं. लेकिन तीसरी नस्ल के पास कोई काम नहीं है, ये सिर्फ नकारात्मकता फैलाते हैं."

इसी के साथ उन्होंने कहा, "ये लोग बिना प्लानिंग के पैदा हुए बच्चों की तरह हैं. लेकिन मैं समझ गया हूं कि उन्हें अनदेखा करने का एकमात्र तरीका उन पर ध्यान नहीं देना है. शुरू में तो मैं इन पर प्रतिक्रिया करता था. लेकिन अब मैंने उन्हें अनदेखा करना शुरू कर दिया है. मुफ्त डेटा उपलब्ध है, लोग हमेशा फोन पर होते हैं और सोशल मीडिया पर बकवास बात करते हैं." आप सभी को बता दें कि कपिल इसके पहले कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं लेकिन कभी उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया और अब भी नहीं देते हैं.

बीवी के अलावा इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार

कपिल के शो में जीजा निक के दोस्तों को लेकर परिणीति ने किया चौकाने वाला खुलासा

परिणीति ने बताई सच्चाई, जूते चुराई में न‍िक ने दी थी इतनी महंगी चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -