तलाक की ख़बरों को लेकर ट्रोलर्स ने किया सामंथा को ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

साउथ सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक ने मूवी इंडस्ट्री से लेकर इनके फैंस को भी हिला कर रख दिया है. ये कपल इंडस्ट्री के सबसे एडोरबल कपल में से कहे जाते है, लेकिन ये जोड़ी उम्मीदों से परे सिर्फ 4 वर्ष के अंतराल में ही टूट गई. दोनों ने अपने अलगाव की आधिकारिक घोषण कर चुके है,  इसके उपरांत अभिनेत्री समांथा को ट्रोलर्स ने बहुत भला बुरा बोला है और उन्हें ही इस शादी के टूटने का कारण सबको बताया. कई बार इग्नोर करने के उपरांत एक बार फिर समांथा ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है.

जबसे नागा और समांथा ने तलाक लिया हैं, तबसे सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस पर कई इलज़ाम लगाए. सामंथा और नागा के मध्य तलाक के कारण कभी सामंथा का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर कहा गया, तो कभी उनपर गर्भपात कराने का इलज़ाम भी लगाया गया. जिसको लेकर अभिनेत्री को बुरी तरह से ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा, जिसके बारे में अब एक्ट्रेस ने एक साक्षत्कार में खुद पर लगे आरोपों पर अपना दर्द बयां किया है.

ट्रोलर्स को सामंथा का करारा जवाब: एक्ट्रेस ने बोला- ‘मैं बिना शर्त के एसेप्टेंस की मांग नहीं करती. मैं हमेशा ही लोगों को अलग-अलग राय रखने के लिए प्रेरित करती हूँ, लेकिन हम अभी भी एक-दूसरे के लिए करुणा की भावना रखने वाले है. मैं उनसे केवल अपनी निराशा को बहुत ही सभ्य तरीके से व्यक्त करने की मांग करुँगी.’  साथ ही उन्होंने ये भी बोला है- ‘मेरे साथ सब कुछ वही हुआ जिसके बारे में मुझे उम्मीद थी या मुझे पहले ही मालूम था कि ये होने वाला है. कुछ चीजें आपमें हमेशा के लिए बदल जाती हैं. मुझे लगता है कि भगवान ने मुझे अपनी जर्नी को जारी रखने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान की है.’

83 के तेलुगु वर्जन में रणवीर सिंह की आवाज बनेगा ये अभिनेता

महेश बाबू के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द होंगे अस्पताल में भर्ती

शिवा शंकर के निधन से टूटा सोनू सूद का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -