निक जोनस के हाथ में ‘मोटी बीड़ी’ देखते ही यूजर्स ने प्रियंका को किया ट्रोल, कहा-
निक जोनस के हाथ में ‘मोटी बीड़ी’ देखते ही यूजर्स ने प्रियंका को किया ट्रोल, कहा- "इससे अस्थमा नहीं होता क्या..."
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड में जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पति से अलग होने की तमाम अफवाहों को खारिज करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो न्यू ईयर मानते हुए नज़र आ रही है। अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई फोटोज की खास बात है कि इसमें क्रूज है, पानी है, सूरज है, बिकिनी पहने प्रियंका चोपड़ा हैं, उनके साथ उनका पति है और पति के हाथ में सिगार लिए हुए है।

दिलचस्प बात ये है कि निक के साथ तस्वीर में दिखाई देने वाली प्रियंका को अस्थमा की शिकायत भी है जिसका जिक्र वो हमेशा ही दिवाली से ठीक पहले  कर देती है और उम्मीद करती हैं कि पूरा भारत उनके अस्थमा का ख्याल रखते हुए पटाखे कम से कम जलाए। हालाँकि उनके पति अगर उनके बगल में बैठकर सिगरेट फूँके तो उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। वो ऐसी तस्वीरों को साझा करके उनके कैप्शन में ‘हेवन’ यानी ‘स्वर्ग’ लिख रही हैं।

एक उपभोक्ता ने तो प्रियंका का ये दोहरा रवैया देखते हुए बोल  भी दिया कि जो निक सिगरेट पी रहे हैं उन्हें उससे परेशानी नहीं होती क्या। यूजर ने लिखा, “अच्छा वो निक भैया जो मोटी वाली बीड़ी फूँक रहे हैं उससे आपको अस्थमा नहीं होता क्या।”  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये पहली बार नहीं है कि प्रियंका ने अपने पाखंडी रवैये के चलते अपनी बीमारी का मज़ाक उड़ाया गया होगा।  जिसके पूर्व भी वो अपने हाथ में सिगरेट लेकर बीच पर दिखाई दे रहीं और उनके पति बगल में बैठकर सिगार पीते हुए नज़र आ रहे है। वहीं सामने बैठकर उनकी माँ भी सिगार फूँक रही थीं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने उनसे सवाल किया था कि क्या उन्हें जो अस्थमा है वो सिर्फ दिवाली के वक़्त ही अपना काम करता है। सिगरेट पीने से कोई हानि नहीं होता है।

सिरफिरे रैपर ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर किया ये काम

कीनू रीव्स ने दान किया ‘मैट्रिक्स’ की फीस का इतने प्रतिशत हिस्सा

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने बीच पर नज़र आई Alessandra Ambrosio

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -