Khloe kardashian की मुड़ी ऊँगली को देख ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल
Khloe kardashian की मुड़ी ऊँगली को देख ट्रोलर्स ने कर दिया ट्रोल
Share:

Khloe Kardashian को फैन्स ने एक अजीब से पोज में नोटिस किया जा चुका है। जहां उनकी उंगलियां कुछ अलग तरह से ही मुड़ी हुई दिखाई दे रही है। क्लोई के इस पोज के कारण  से लोगों का ध्यान उनकी उंगलियों की फिंगर टिप्स पर आ चुका है। अपनी अजीब से हैंड पोज और फिंगर नेल फैशन के कारण से क्लोई ट्रोलर्स का टारगेट में आ चुके है। लास्ट वीक ही द कार्दशियन शो के एक सीन में व्यूवर्स ने एक अजीब डिटेल नोटिस भी का लिया है। 

क्लोई का अजीबोगरीब फैशन: Khloe Kardashian को शो के बीच Calabasas, california में फैमिली के साथ लंच करते देखा जा चुका है। रेस्टोरेंट से बाहर निकलती Khloe ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में स्पॉट हो चुकी है। Khloe ने सुनहरे बालों को खुला रखा हुआ था। TV स्टार Khloe ने अपने पूरे लुक को गोल्ड ज्वेलरी और ब्लैक सनग्लासेस के साथ फुल ग्लैम मेकअप से पूरा कर रखा है। Khloe के इस शानदार लुक के बावजूद लोगों का ध्यान मॉडल की उंगलियों पर आ चुका है। फैन्स ने Khloe की उंगलियों मे अजीब सा फैशन नोटिस कर लिया गया है। 

सीन में Khloe मां क्रिस जेनर के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच करने के लिए गयी हुई थी। जब उन्होंने पानी का ग्लास उठाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, उनकी पिंकी फिंगर अलग तरह से मुड़ी हुई दिखी। शो के इस सीन के वीडियो को एक फैन ने टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया है, जिसे अब तक 4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो को खूब शेयर किया और वहीं इस पर तरह तरह के कमेंट्स भी किए गए। 

उंगलियों पर ट्रोल हुई क्लोई: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो को साझा  कर कैप्शन में लिखा हुआ है, क्या किसी ने फेक फिंगरटिप्स को नोटिस किया? फैन्स ने तुरंत वीडियो पर रिएक्शन देना शुरु किया। एक यूजर ने लिखा-  Khloe ने पक्का अपने नेल्स पर ध्यान नहीं दिया होगा, इसलिए अजीब अजीब पोज दे रही हैं, ताकि नजर ना पड़े। आपको बता दें जिसके पूर्व भी Khloe अपने उंगलियों को फोटोशॉप करने के लिए भी ट्रोल हो चुकी हैं। क्लोई की पिछले दिनों कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें उनकी उंगलियों को जरूरत से अधिक लंबा देखा गया था।

खुद को सेहतमंद रखने के लिए रोजाना योग करना पसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां

योग की दीवानी है ये अभिनेत्रियां

क्राॅप टाॅप में गिगी हदीद का फिगर देख दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -