दिशा पाटनी के चेहरे को देख ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, कहा- "प्लास्टिक सर्जरी की दुकान..."

8 वर्ष के लंबे इंतजार के उपरांत पर्दे पर एक विलेन रिटर्न्स की कहानी देखने के लिए मिलने वाली है। मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी दमदार रोल में दिखाई दे रहे है। ट्रेलर देख कर स्टार्स की तारीफ में इतना ही बोल सकते है। बाकी किसका रोल किस पर भारी पड़ा जैसी बातें, तो फिल्म रिलीज के बाद ही की जा सकती हैं। खैर, अब मुद्दे पर बात करने का समय आ चुका है। 

फिल्म रिलीज से पहले अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी ने ट्रेलर लॉन्च के बीच मीडिया से बहुत बातचीत की। बातों का सिलसिला अब भी बना हुआ है, तभी सबकी निगाह दिशा पाटनी पर गई। ट्रेलर लॉन्च में दिशा ब्लैक कलर की लॉन्ग फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर आई हुई थी। ब्लैक कलर की आउटफिट, ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल में वो सुदंर दिखाई दे रही थी। पर नोटिस करने वालों को उनमें कुछ अलग ही दिखाई दिया है। ट्रेलर लॉन्च में दिशा को देख कर कई लोगों ने दावा किया उन्होंने नाक और लिप की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

दिशा को देख कर किसी ने कहा पहले कितनी सुंदर दिखाई देती थी। अब क्या हो गया। वहीं किसी ने बोला है प्लास्टिक सर्जरी की दुकान। इस तरह से दिशा एक बार फिर ट्रोल करने वालों के निशाने पर आ चुकी है। अब दिशा ने लिप और नोज की सर्जरी कराई है या फिर ये कैमरा लाइट्स के कारण से ऐसा हुआ है  लगा। इस पर कुछ भी बोलना अभी जल्दबाजी होने वाली है। हम बस इतना बता सकते हैं कि ऐसा पहली बार है जब दिशा एक विलेन रिटर्न्स में ग्रे कैरेक्टर प्ले करने जा रही हैं। जिसमें उन्हें देखना दिलचस्प होता हुआ दिखाई दे रहा है। अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर लॉन्च के साथ ही कई फैंस ये भी कह रहे हैं कि एक विलेन में श्रद्धा कपूर के रोल को कोई रिप्लेस नहीं कर पाएगा। देखते हैं कि अब ये सारे स्टार्स मूवी में क्या कमाल करते हैं।

 

'Tanu Weds Manu' फ्रेंचाइजी के साथ लौटने वाले है आर माधवन

'मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं' कहने वाले कन्हैयालाल की मौत और नूपुर शर्मा को मिलती दुष्कर्म की धमकियों पर चुप क्यों?

ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद इस काम में जुटे किंग खान के बेटे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -