फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई निया शर्मा, वीडियो देख यूजर्स ने कह डाली ये बात

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा कई अवसरों पर ट्रोल हो चुकी हैं। कभी अपने ड्रेसअप को लेकर तो कभी बोल्ड अदाओं के चलते, निया के लिए ये नया नहीं है। अब निया को हेटर्स ने मास्क ना पहनने पर ट्रोल किया है। निया शर्मा को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में निया स्टनिंग लग रही थीं। मगर इस के चलते अभिनेत्री ने मास्क नहीं पहना था। निया ने अपनी फोटोज को इंस्टा पर भी साझा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही निया के इस ग्लैमरस लुक को जहां कई फैंस ने पसंद किया है। वहीं कुछ लोग निया को मास्क ना पहनने पर ट्रोल करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- पता नहीं क्यों मगर मुझे निया का एटिट्यूड समझ नहीं आता है। लोग निया से प्रश्न करते नजर आए कि इतना एटिट्यूड किस बात का है। एक यूजर ने लिखा- क्या मुंबई कोरोना फ्री हो गई है? क्या निया को मास्क नहीं पहनना चाहिए था? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही इससे पूर्व निया की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी संग ट्विटर वॉर पर बहुत सुर्खियां बनी थीं। निया और देवोलीना ने खूब एक-दूसरे पर कमेंट्स किए थे। देवोलीना संग बहस के लिए निया को ट्रोल भी किया गया था। हालांकि बाद में निया ने अपने ट्ववीट्स के लिए देवोलीना से क्षमा भी मांगी थी। निया शर्मा टेलीविज़न की जानी मानी अभिनेत्री हैं। निया ने कई बड़े शोज में काम किया है। सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से निया ने टेलीविज़न पर डेब्यू किया था। पिछले वर्षों में निया का शानदार मेकओवर हुआ है। वे टेलीविज़न की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं।

सुशांत की पुण्यतिथि के बाद इस अवतार में नजर आईं अंकिता लोखंडे, देंखे ये तस्वीरें

सुपर डांसर 4 के सेट हुआ कुछ ऐसा की रो पड़ी नीतू कपूर, जानिए क्यों?

शहनाज गिल ने किया ऐसा काम की भड़क उठे फैंस, बोले- कितना एटिट्यूड है इसमें...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -