किसान आंदोलन पर सीएम रावत का बड़ा बयान, कहा- विदेश में बैठे लोग रच रहे साजिश
किसान आंदोलन पर सीएम रावत का बड़ा बयान, कहा- विदेश में बैठे लोग रच रहे साजिश
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किसानों के लिए तीन लाख का ब्याज मुक्त ऋण वितरण प्रोग्राम की शुरुआत की है। देहरादून में आयोजित किए गए कार्यक्रम में प्रोग्राम की शुरुआत करने के बाद सीएम रावत ने देश में हो रहे किसान आंदोलन पर तल्ख़ प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि किसान आंदोलन को जबरदस्ती लंबा खींचा जा रहा है जबकि कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए बनाया गया है।

सीएम रावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसान आंदोलन को गति देने के लिए अमेरिका समेत कई देश में बैठे लोग षड्यंत्र रच रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि किसान आंदोलन के लिए तीन सौ से अधिक ट्वीटर एकाउंट पाकिस्तान से हैंडिल हो रहे हैं। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आंदोलन कर रहे किसानों को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार को बताएं कि कृषि कानून में क्या खामी है ?

उन्होंने आगे कहा कि आंदाेलन से किसी भी समस्या का समाधान नहीं निकलेगा। सीएम रावत ने जोर देते हुए कहा कि कृषि काूनन पूरे देश के किसानों के फायदे के लिए बनाया गया है और इस कानून से किसानों की आमदनी बढ़ना तय है। उन्होंने आंदोलन कर रहे किसानों से आग्रह है कि वह कृषि कानून को पूरा ठीक ढंग से पढ़ें और कानून के एक-एक पहलुओं को समझें। 

यूपी के सभी विधायक खरीदेंगे टेबलेट, सीएम योगी ने दिया आदेश

इस राज्य में किसानों के लिए आज से शुरू हुआ तीन लाख का ब्याज मुक्त ऋण वितरण

फेसबुक के बाद म्यांमार आर्मी ने ट्विटर, इंस्टाग्राम को किया ब्लॉक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -