भारत में Triumph Speed ट्विन इस दिन हो सकती है लॉन्च, जानिए कीमत
भारत में Triumph Speed ट्विन इस दिन हो सकती है लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

वैश्विक स्तर पर Triumph Motorcycles की मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल्स की काफी लंबी रेंज मौजूद है, यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाला सेगमेंट है. एंट्री-लेवल स्ट्रीट ट्विन से Thruxton R तक Triumph के पास मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल मौजूद हैं. कंपनी अपनी Triumph Speed Twin को भारत में 24 अप्रैल 2019 को लॉन्च करने जा रही है, 1200 cc पैरेलेल-ट्विन इंजन इस शानदार मोटरसाइकिल मे समान रूप से दिया जाएगा. कंपनी क्लासिक मोटरसाइकिल का नया अवतार ग्राहको के लिए लेकर आती है.

Jio News हुआ लॉन्च, UC News को मिलेंगी कड़ी टक्कर

कंपनी ने सबसे पहले 1938 में Triumph Speed Twin को लॉन्च किया गया था, और  पैरेलेल-ट्विन इंजन वाली यह दुनिया की पहली बाइक है. और 1966 दुनिया का पहला असली 'राइडर बाइक' होने का टैग हासिल किया है. जब तक कि इसका प्रोडक्शन बंद नहीं हो गया, अब अगर 2019 पर आए तो Triumph की नई स्पीड ट्विन एक मॉडर्न कस्टम रोडस्टर बाइक है.1200cc हाई पावर पैरेलेल-ट्विन इंजन Speed Twin में  दिया जाएगा जो Thruxton और Bonneville T120 में भी दिया गया है. इस मोटरसाइकिल के इंजन 6,750 rpm पर 96bhp की पावर और 4,950 rpm पर 112Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है, 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से यह इंजन लैस है. आने वाले समय मे कंपनी इस मोटसाइकिल की क्षमता को और अधिक बढ़ाना चा​हती है.

Disney Plus : जल्द होगी लॉन्च,Amazon Prime को मिलेंगी चुनौती

वर्तमान मे कंपनी ने बाइक में कई फीचर्स जैसे तीन राइडिंग मोड्स Road, Sport and Rain राइड-बाय-वायर, टॉर्क-असिस्टेड क्लच के साथ पेश किया है, इसके अलावा दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स में ABS और स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल दिया जाएगा. इसके साथ ही मोटरसाइकिल में LED डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ LED रियर लैंप और LED इंडीकेटर्स भी दिए जाएंगे.माना जा रहा है कंपनी इस मोटरसाइकिल को मई मे लॉन्च करने वाली है जिसकी किमत 11 लाख तक होगी.

Flipkart की सेल मे Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट,कल आखिरी दिन

Google Pay ने किया MMTC-PAMP से समझौता,मिली 24 कैरेट सोना खरीदने की सुविधा

iPhone X होगा मेड इन इंडिया, इतनी कम हो सकती है कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -