कल ट्रायम्फ की 2 नई बाइक्स होंगी लॉन्च
कल ट्रायम्फ की 2 नई बाइक्स होंगी लॉन्च
Share:

दिल्ली: ब्रिटिश मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी ट्रायम्फ भारत में कल 21 मार्च को अपनी टाइगर रेंज की दो नई बाइक्स को लांच करने वाली है. कंपनी टाइगर 800cc और टाइगर 1200cc को पेश करेगी और ये दोनों ही बाइक्स कई नए बदलावों के साथ आएगी. इसमें एक नया 800cc का इन-लाइन थ्री सिलिंडर इंजन होगा जो करीब 94hp की पावर और 79Nm का टॉर्क देगा जबकि टाइगर 1200 में 1200cc का इंजन मिलेगा जो 141 BHP की पावर और 121 Nm का टॉर्क देगा.

बता दें कि  दोनों बाइक्स ख़ास ऑफ रोडिंग के लिए है इसलिए कंपनी ने इनमें 6 ऑफ रोडिंग मोड्स को भी जगह दी है, जैसे, रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ रोड, ऑफ रोड प्रो मोड्स और फुली कस्टमाइज़ राइड मोड शामिल हैं. ऑफ रोड मोड यह ट्रैक्शन कंट्रोल को बेहतर करता है.

 

इसके अलावा कुछ और फीचर्स की बात करें तो इनमें नया एग्जॉस्ट मिलेगा जोकि पहले से छोटा और हल्का होगा साथ ही इसकी आवाज़ भी भरी हुई निकलेगी जोकि कानों में नहीं चुभेगी.  इतना ही नहीं इनमें नये इंस्ट्रूमेंट पैनल दिए जायेंगे जिसमें कई तरह की जानकारियां मिलेंगी. इसके अलावा आप इसकी थीम, कलर्स, स्क्रीन को एडजस्ट भी कर सकते हो. साथ ही बेहतर रोशनी के लिए LED लाइट्स मिलेंगी. दोनों बाइक्स की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

कई खूबियों से लैस होगी मारुति की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

डैटसन ने देशभर में शुरू की रेडी-गो की डिलीवरी

लॉन्च हुई मारुति स्विफ्ट स्पोर्ट बी रेसिंग लिमिटेड एडिशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -