भारत के छोटे शहरों पर है ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स की नजर
भारत के छोटे शहरों पर है ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स की नजर
Share:

महंगी मोटरसाइकिल का निर्माण करने वाली ब्रिटिश कंपनी ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स अब भारत के छोटे शहरों में अपनी पकड़ पुख्ता करने में जुट गयी है. कंपनी को उम्मीद है कि अगले साल तक देशभर में उसकी बाइक्स की कुल बिक्री का लगभग 15 प्रतिशत हिस्सा भारत के छोटे शहरों से आएगा. कंपनी नए साल पर अपनी बाइक्स की बिक्री में दहाई अंक की वृद्धि का लक्ष्य लेकर चल रही है. वहीं कम्पनी ने एक जानकारी देते हुए बताया है कि कंपनी नए साल में अपने चार नए उत्पाद पेश करेगी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स इंडिया के प्रबंध निदेशक विमल सुंबली ने एक बयां जारी करते हुए कहा कि, 'अगले साल के लिए हमारा लक्ष्य यही है कि कुल बिक्री का 10 15 प्रतिशत हिस्सा तो गैर महानगरीय यानी टियर-टू शहरों से आना चाहिए.' उन्होंने अपनी जानकारी में बताया कि, मौजूदा समय में ये हिस्सा 7-8 प्रतिशत है.

उन्होंने यह भी कहा कि डिजिटल माध्यमों के विस्तार से कंपनी को नए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिली है. सुंबली ने अपने बयान में कहा कि, 'इस साल के आखिर तक ट्रायंफ मोटरसाइकिल्स इंडिया की बिक्री 10-12 प्रतिशत बढ़कर 1300 इकाई से अधिक रहने की उम्मीद है.'

 

भारत में सिर्फ 25 फीसदी लोग ही करते है सीट बेल्ट का इस्तेमाल- रिपोर्ट

इस वित्त वर्ष राजधानी दिल्ली में कम बिके इलेक्ट्रिक वाहन

दिल्ली में शुरू हुआ इलेक्ट्रिक वाहनों का मेला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -