Street Triple 765 RS बाइक जल्द होने वाली है भारत में लांच
Street Triple 765 RS बाइक जल्द होने वाली है भारत में लांच
Share:

ब्रिटिश मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Triumph एक बार फिर से भारत में अपनी शानदार पेशकश देने वाली है. जिसमे Triumph द्वारा जल्दी ही भारत में एक और नई बाइक को लांच करने के बारे में बताया गया है. मिली जानकारी में बताया गया है कि Triumph भारत में Street Triple 765 RS बाइक लांच करने वाली है. हालांकि यह नहीं बताया गया है कि यह कब तक लांच होगी किन्तु Street Triple 765 RS बाइक की कीमत 10 से 11 लाख रुपए के आसपास हो सकती है. जो बेहतरीन टेक्नोलॉजी और अत्याधुनिक डिज़ाइन के साथ पेश की जाएगी.

Triumph की Street Triple 765 RS बाइक के बारे में बताया गया है कि इस नए मॉडल का इंजन 123 हॉर्स पावर और 73 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा. एक्स्ट्रा पावर के साथ ही ब्रेम्बो एम50 ब्रेक्स भी दिए जाएंगे. इसमें सुपर स्टिकी Pirelli Supercorsa टायर्स लगे होने के साथ इसमें फुल कलर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन होगी, साथ ही बाइक में पांच राइडिंग मोड्स का भी आॅप्शन भी दिया जायेगा. 

हाल में Triumph द्वारा Bonneville बॉबर ब्लैक बाइक लांच की गयी थी. इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें पुराने मॉडल जैसी ही स्टाइलिंग, डिजाइन और फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसमें 16 इंच के रिम, फुल एलईडी हैडलैंप, आगे की तरफ दो डिस्क ब्रेक, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके नाम के अनुसार यह पूरी तरह ब्लैक कलर में दी गई है. जिसमे काले रंग का ही साइलेंसर, ब्रेक पैडल, फुटरेस्ट और गियर लिवर दिए गए हैं. 

KUV100 का अपडेटेड मॉडल नए फीचर्स के साथ होने वाला है लांच

Tucson एसयूवी का 4वील ड्राइव वेरिएंट भारत में हुआ लांच

जाने क्या है खास लांच की गयी Bobber Black और Speedmaster बाइक में

Nissan की कारों में आने वाली है Amazon Alexa वायस कमांड

Range Rover Velar क्रैश टेस्ट में पास, मिली 5 स्टार रेंटिग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -