अपने प्यार को प्रूफ करने के लिए कैलोई कार्दर्शियन के पति ने किया यह काम

हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर मॉडल कैलोई कार्दर्शियन की कुछ तस्वीरें हाल ही में वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह अपने पति ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ नजर आ रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि जब कैलोई माँ बनने वाली थीं तब यह खबरें आईं थीं कि उनके पति उन्हें चीट कर रहे हैं और उनका अफेयर किसी और लड़की के साथ चल रहा है.

कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की अपनी बेटी की बहुत ही सुंदर तस्वीरें

उस समय ट्रिस्टन का एक सेक्स टेप भी वायरल हुआ था जो किसी अन्य लड़की के साथ था. उस समय की सबसे ख़ास बात यह रही कि कैलोई ने अपने पति पर विशवास रखा ना कि सेक्स टेप पर. कैलोई ने अपने पति पर विशवास किया और उनके सेक्स टेप को गलत बताया. उसके बाद कैलोई ने एक लड़की को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने ट्रू रखा. अपनी बेटी के साथ कैलोई अपना पूरा वक्त बिताती हैं.

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

कैलोई इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और हाल ही में उनके पति ने अपने प्यार को प्रूफ करने के लिए उन्हें सरप्राइज दिया. ट्रिस्टन ने उनके लिए केक और गुब्बारें से एक कमरे को सजाया और उसके बाद उन्हें उस कमरे में ले गए. कमरे में गुब्बारे और केक देखकर कैलोई बहुत खुश हुईं और ट्रिस्टन को गले लगा लिया.

बेटी नहीं बेटा चाहती थी यह हॉलीवुड मॉडल

अब दोनों की वह रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. ट्रिस्टन कैलोई से बहुत प्यार करते हैं और इस बात को कैलोई बहुत अच्छे से जानती हैं इस वजह से उनका विशवास कभी नहीं डगमगाता. फिलहाल दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं और पसंद भी की जा रहीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स 

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

Most Popular

- Sponsored Advert -