घर के मुख्य दरवाजे पर लटका दें यह चीज़ और फिर देखे कमाल

Feb 11 2019 05:00 PM
घर के मुख्य दरवाजे पर लटका दें यह चीज़ और फिर देखे कमाल

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बुरी नजर कभी भी कही भी लग सकती है. ऐसे में जब किसी की बुरी नजर आपके जीवन और आपके घर पर लग जाती हैं तो उससे छुटकारा पाना आसान नहीं होता है. ऐसे में आज हम एक उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करके आप अपने इस समस्या से छुटकार पा सकते हैं और आपके घर को कभी बुरी नजर नहीं लग सकती है. आपको बता दें कि शास्त्रों में बहुत सारे उपाय नकारात्मक ऊर्जा से बचने के लिए बताए गए हैं और उसी में से एक उपाय आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको अपने घर के मुख्य दरवाजे पर करना पड़ता है.

हम सभी जानते ही हैं कि हर घर में एक मुख्य दरवाजा होता हैं और लोग उसी से घर में प्रवेश करते हैं और नकारात्मक शक्तियाँ भी आपके मुख्य दरवाजे से बड़ी तेजी से प्रवेश कर जाती हैं. ऐसे में नकारात्मक शक्तियों से बचने के लिए आपको अपने घर के मुख्य दरवाजे पर त्री शक्ति का चिन्ह लगा देना चाहिए. जी हाँ, क्योंकि ये तीनों चिन्ह आपके हर प्रकार की समस्या को दूर कर देते हैं और शास्त्रों के अनुसार स्वास्तिस्क का चिन्ह घर में आने वाली सभी नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर देता है.

इसी के साथ ॐ का चिन्ह बुरी शक्ति, यहाँ तक की मृत्यु के ऊपर विजय प्राप्त करने वाला माना जाता हैं और अगर आप चाहे तो अपने घर के मैन गेट पर त्रिशूल टांग सकते हैं क्योंकि यह भगवान शिव का शस्त्र माना जाता हैं और त्रिशूल व्यक्ति के मन, भाव और विचार को सकारात्मक कर देता हैं. आप अगर इन तीनो को घर के मुख्य दरवाजे पर लगा दें तो आपके घर में केवल सुख का वास होता है.

अगर आप भी डालते हैं पक्षियों को दाना तो पढ़ लें यह खबर वरना होगा बहुत बुरा

भगवान शिव के क्रोध इन्होने लिया था जन्म, आज होती है पूजा

अगर आपके हाथ के अंगूठे में बना है आधा चाँद तो जल्दी पढ़ ले यह खबर