अपनी सौतेली माँ मान्यता दत्त के साड़ी वाले फोटो पर त्रिशाला ने किया ऐसा कमेंट
अपनी सौतेली माँ मान्यता दत्त के साड़ी वाले फोटो पर त्रिशाला ने किया ऐसा कमेंट
Share:

बीते 2 सितम्बर को गणेश चतुर्थी का त्यौहार सभी लोगों ने बहुत ही धूम धाम से मनाया. ऐसे में देशभर में गणेश पर्व का श्रीगणेश हो चुका है और ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के घर भी बप्पा आ चुके हैं. वहीं इस पर्व पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने गणपति पूजा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो सभी को पसंद आ रही है. इस तस्वीर में वह साड़ी में नज़र आ रही हैं. वहीं मान्यता ने इस मौक़े के लिए ब्लू-पिंक कॉम्बिनेशन की साड़ी चुनी और वो बेहद शालीन दिख रही हैं और उनका अंदाज बहुत खूबसूरत लग रहा है.

ऐसे में अब मान्यता के इस लुक को लोग पसंद कर रहे हैं और संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भी अपनी सौतेली माँ के इस लुक पर रियेक्ट किया है. जी हाँ, फिलहाल मान्यता ने तस्वीर के साथ लिखा- ''श्री गणेश की कृपा आप और आपके परिवार पर बनी रहे. ईश्वर करे, आपका जीवन प्यार, शांति और ख़ुशियों से भरा रहे.'' वहीं इस पोस्ट पर त्रिशाला ने लव आइकन बनाकर अपना प्यार जताया है. इसी के साथ मनीषा कोईराला ने मान्यता के इस लुक को गॉर्जियस कहा है. आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं और त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं.

वहीं बीते जुलाई में त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें गहरा सदमा लगा था, मगर धीरे-धीरे त्रिशाला की लाइफ़ पटरी पर आ रही है और उनके पापा इसमें उनकी मदद कर रहे हैं. अब बात करें संजू बाबा की फ़िल्मों की तो उनकी होम प्रो़ड्क्शन प्रस्थानम 20 सितम्बर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात

बंद होने जा रहा पाकिस्तानियों का फेवरेट टाकीज़, ये है वजह

भारत पर हमला करने वालों को ये तोहफा देगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -