30 की हुईं त्रिशाला दत्त, सौतेली माँ ने ऐसे किया विश

Aug 11 2018 11:17 AM
30 की हुईं त्रिशाला दत्त, सौतेली माँ ने ऐसे किया विश

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला आज 30 साल की हो गईं हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही हॉट तस्वीर शेयर कर इस बात को अपने फैंस से शेयर किया है. त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ एक बहुत ही प्यारा मैसेज भी लिखा है. उन्होंने अपने फैंस, अपने परिवार को उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया. आपको बता दें कि त्रिशाला अपने ग्रेंड पेरेंट्स के साथ रहती हैं और वह सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव हैं.

रातभर चलता रहा संजू बाबा का बर्थडे सेलिब्रेशन, ये सितारे हुए शामिल

त्रिशाला के इंस्टाग्राम पर 259k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए त्रिशाला हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. त्रिशाला ने आज जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह वाइट और स्काई ब्लू ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. त्रिशाला के जन्मदिन की बधाई संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त ने भी दी है. मान्यता ने त्रिशाला की इस तस्वीर पर लिखा है '“Happy Happy to you my darling!! Wishing you the choicest of blessings my love”

इसलिए नहीं दिखाई फिल्म में संजू की दोनों पत्नी

आपको बता दें कि त्रिशाला के रिश्ते उनकी सौतेली माँ से बहुत अच्छे हैं दोनों को अक्सर ही साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. फिलहाल त्रिशाला अपने बर्थडे बैश की तैयारियों में लगी हुईं हैं. त्रिशाला ने अपने जन्मदिन को अपने दोस्तों के साथ मनाने की प्लानिंग की है और अब तक उन्हें उनके पिता संजू बाबा से बर्थडे विश नहीं मिली है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि उन्हें उनके पिता कब विश करते हैं और वह उन्हें क्या गिफ्ट देते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स 

बेटी की डेटिंग पर ऐसी राय रखते हैं संजय दत्त

पेरेंट्स पर पूछे गए सवाल का ऐसे दिया त्रिशाला ने जवाब