खेसारी लाल के इस गानें ने मचाया धमाल, यहां देंखे VIDEO
खेसारी लाल के इस गानें ने मचाया धमाल, यहां देंखे VIDEO
Share:

MMS कांड के पश्चात् से सुर्ख़ियों में आईं भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया एवं भोजपुरी फिल्म जगत से अपनी दूरी बना ली थी। मगर तब से लेकर अब तक त्रिशाकर को यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब सर्च किया जा रहा है। इस बीच त्रिशाकर की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वापसी भी हुई तथा उन्हें भोजपुरी ऑडियंस का खूब सपोर्ट भी प्राप्त हुआ। 

वही इन सब के बीच त्रिशाकर मधु एवं खेसारी लाल यादव एक साथ यूट्यूब पर एक सांग के माध्यम से तहलका मचाने आ गए। वैसे भी खेसारी लाल यादव भोजपुरी ऑडियंस के दिलों में बसते हैं। उनका कोई भी सांग हो या फिल्म रिलीज के साथ वायरल होना इसकी गारंटी होती है। ऊपर से त्रिशाकर का इस वीडियो में होना ऑडियंस के लिए बोनस से कम नहीं है। 

वही इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका ने आवाज दी है। एक तो भोजपुरी की सबसे हॉट आवाज एवं खेसारी का तालमेल, ऊपर से त्रिशाकर मधु की अदाओं का जलवा इस वीडियो में आपके पसीने छुड़ाने के लिए बहुत है। त्रिशाकर मधु एवं खेसारी लाल के इस सांग 'करेला इसारा' को ऑडियंस का बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है। 

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया अंकुश राजा का नया गाना '4 बजे भोर ले नाचत रह'

बॉलीवुड के इस अभिनेता को देखकर अपना सारा आत्मविश्वास खो बैठे थे निरहुआ, जानिए पूरा किस्सा

नुसरत जहां के आरोपों पर आई निखिल जैन की प्रतिक्रिया, बोले- अब भी करता हूं प्यार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -