राणा दग्गुबाती से लेकर विजय तक को डेट कर चुकीं हैं तृषा, इस एक्ट्रेस ने किया था शादी के लिए प्रपोज

साउथ की फिल्मों में जमकर नाम कमाने वाली तृषा कृष्णन का आज जन्मदिन है. तृषा कृष्णन का जन्म 4 मई 1983 को हुआ था. आज वह अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि तृषा ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है. जी हाँ, तृषा ने एकमात्र फिल्म खट्टा-मीठा में काम किया था, जिसमें उनके साथ लीड रोल में अक्षय कुमार नजर आए थे. आप सभी ने इस फिल्म में उन्हें बेहतरीन अभिनय करते हुए देखा ही होगा.

वैसे तृषा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे सबसे ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं. आप सभी को बता दें कि उनका पहला अफेयर टॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर विजय के साथ रहा. कहा जाता है जब विजय शादीशुदा थे तब भी दोनों के बीच प्यार था, काफी समय तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों अलग हो गए. वहीं विजय से अलग होने के बाद तृषा बाहुबली के भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती के साथ अफेयर को लेकर जमकर चर्चाओं में रहीं थीं लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक टिक न सका और दोनों अलग हो गए. उसके बाद अपने भविष्य के बारे में गंभीरता से सोचते हुए तृषा ने एक बिजनेसमैन से सगाई कर ली लेकिन दोनों की सगाई भी काफी समय तक टिक ना पाई और दोनों अलग हो गए. इस समय तृषा सिंगल है.

 

वैसे केवल इतना ही नहीं बल्कि बीते साल तृषा के जन्मदिन पर साउथ की बेह्तरीन अदाकारा चार्मी कौर ने तृषा कृष्णन को किस करते हुए अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया था और लिखा था, ‘बेबी आई लव यू आज और हमेशा. मैं घुटनों पर बैठी तुम्हारी हां का इंतजार कर रही हूं. चलो शादी कर लेते हैं. अब तो वैसे भी ये सब लीगल हो गया है.’ वहीं इसके जवाब में तृषा ने लिखा था, ‘थैंक यू और मैंने तो पहले ही हां बोल दिया है.’ इस तरह केवल एक्टर्स ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी तृषा की दीवानी हैं. वैसे तृषा कृष्णन 16 साल की उम्र में मिस मद्रास बनी थी और उन्होंने कई ब्यूटी कंटेस्ट में हिस्सा लिया और जीता भी था. वहीं वह साल 2001 के मिस इंडिया फिनाले में भी थी, लेकिन जीत न सकी. आप सभी को बता दें कि तृषा ने ब्यूटीफुल स्माइल अवार्ड भी जीता है और आज वह लाखों दिलों पर राज कर रहीं हैं.

एक साल की वारंटी के साथ Segun ने लॉन्च किया खास तकनीक वाला थर्मामीटर

अरुणाचल प्रदेश भी अपने लोगों को लाएगा वापस, सीएम पेमा खांडू ने बताया पूरा प्लान

नाक से पता चलता है व्यक्ति का व्यक्तित्व, जानिए कैसे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -