अपनी अगली फिल्म के लिए इन एक्ट्रेस को चुन सकते है वासुदेव मेनन
अपनी अगली फिल्म के लिए इन एक्ट्रेस को चुन सकते है वासुदेव मेनन
Share:

टॉलीवुड के जाने माने निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन, जिन्होंने अंतिम बार एनोकी प्याउम थोट्टा अभिनीत धनुष अभिनीत की थी, के पास विक्रम अभिनीत ध्रुव नटचतिराम और वरुण स्टारर जोशुआ जैसी कई फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  दूसरी ओर, निर्देशक ने हाल ही में लॉकड, कार्तिक डायल सेथा येने के दौरान एक शार्ट फिल्म जारी की थी जो कि उनकी 2010 की रोमांटिक ब्लॉकबस्टर विनीथंडी वरुवाया का विस्तार थी, और जिसमें सिम्बु और त्रिशा थी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जबकि इस तरह की अफवाहें हैं कि गौतम वासुदेव मेनन वेल्ल फ़िल्म के लिए सिम्बु और तृषा के साथ विनीथांडी वरुवाया 2 का निर्देशन करने वाले है, वहीं ख़बरों से यह भी पता चला है कि उनके साथ वेल्स एक ताज़ा प्रेम कहानी हो सकती है जिसमें सिम्बु और तृषा के अलावा अनुष्का भी इस फिल्म में नज़र आ सकती है. एक और महिला प्रधान. इस अफवाह पर आधिकारिक स्पष्टीकरण का इंतजार है. इससे पहले तृषा और अनुष्का गौतम वासुदेव मेनन की योरियन अरिंदल का हिस्सा थीं.

जल्द एक साथ नज़र आ सकते है यह दो पॉपुलर कलाकार

साउथ की मशहूर अभिनेत्री वनीस्री के पुत्र का निधन, हार्ट अटक के कारण हुई मौत

मोहनलाल के जन्मदिन पर इस मूवी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़ हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -