इस रविवार करें खरीदी, त्रिपुष्कर दिलाएगा लाभ ही लाभ
इस रविवार करें खरीदी, त्रिपुष्कर दिलाएगा लाभ ही लाभ
Share:

अभी तक आपने गुरू पुष्य नक्षत्र, गुरू रवि पुष्य योग, बुध पुष्य योग के बारे में सुना होगा। अजी सुना ही क्या होगा कई बार आप बाजार में खरीदी करने निकले भी होंगे मगर क्या आपने त्रिपुष्कर योग का नाम सुना है। जी हां, इसके बारे में जानकर आप आश्चर्य से भर जाऐंगे। इस योग में यदि कोई भी कार्य किया जाए तो वह तीन गुना फल प्रदान करता है।

इस तरह का योग कभी - कभी ही बनता है और कई बार तो एक माह में केवल 1 बार ही यह योग बनता है। मगर यदि आप प्राॅपर्टी, गोल्ड में इन्वेस्ट करते हैं, प्राॅपर्टी की खरीदी करते हैं या फिर कुछ भी खरीदारी करते हैं तो यह तीन गुना शुभफलदायी होती है।

इस योग में शुभ कार्य का प्रारंभ हो सकता है इतना ही नहीं पूजन - अर्चन भी इस योग में करना बेहद फलदायी होता है। इस बार यह योग 26 जून अर्थात रविवार को होगा। यह योग रविवार दोपहर 12.30 बजे से प्रारंभ होकर रात्रि पर्यंत तक होगा।

ऐसे में खरीदी करना आसान होगा और श्रद्धालु शाम के समय बाजारों में खरीदी के लिए उमड़ सकते हैं। इस योग को लेकर मान्यता है कि यदि रविवार, मंगलवार या फिर शनिवार को विशाखा नक्षत्र, उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र, पूर्वाभाद्रपद, पुनर्वसु नक्षत्र, कृतिका नक्षत्र या फिर उत्तराषाढ़ नक्षत्र होने पर त्रिपुष्कर योग निर्मित होता है।

इतना ही नहीं इन नक्षत्रों और वारों के ही साथ द्वि तीया, सप्तमी या फिर द्वादशी तिथि हो तो फिर त्रिपुष्कर योग बनता है। यदि इस योग में कोई नया कार्य प्रारंभ करें या फिर धन से जुड़ा कोई कार्य करें तो विशेष लाभ होता है। बैंक से जुड़े लेन - देन करने पर वह पैसा बरकत देता है। यदि आप वाहन, इलेक्ट्राॅनिक सामान या फिर सोना - चांदी की खरीदी करते हैं तो यह बेहद शुभ हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -