त्रिपुरा की युवा सरकार को विपक्ष के अनुभव की दरकार- पीएम मोदी
त्रिपुरा की युवा सरकार को विपक्ष के अनुभव की दरकार- पीएम मोदी
Share:

अगरतला : त्रिपुरा में मुख्यमंत्री के रूप में बिप्लब देब (48 ) ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. इस ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की. शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा त्रिपुरा में फिर दिवाली आई है और त्रिपुरा वासियो को में धन्यवाद देता हु. जिन्होंने हमें वोट दिए वो भी हमारे है और जिन्होंने नहीं दिए वो भी हमारे है. अब सिर्फ विकास की बात होगी, सभी जन प्रतिनिधियों को शुभकामनायें. विपक्ष से चुने गए लोगो को भी कदम से कदम मिलाकर विकास करना होगा विपक्ष का अनुभव और सरकार की युवा शक्ति त्रिपुरा को नई उचाईयों पर पहुचाये ऐसा मेरा विश्वास है. पीएम ने कहा ये एक ऐतिहासिक परिणाम है.

आज के इस समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह,लालकृष्ण आडवाणी,पूर्वोत्तर क्षेत्र में भाजपा शासित तीन राज्यों के मुख्यमंत्री के आलावा बीजेपी के कई दिग्गज नेता भी मौजूद थे. समारोह में रास्तगान के बाद बिप्लब देब के साथ नौ अन्य मंत्रियो ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली. जिनमे दिलीप दास, कल्याणी राय, रतन लाल नाथ, सुदीप रॉय, मनोज देव, रतन चक्रवती आदि शामिल है. साथ ही जिष्णुदेव बर्मा ने उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री माणिक राव सरकार भी इस समारोह में शामिल हुए.

समारोह के लिए भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और भाजपा के संसदीय बोर्ड के सदस्यों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए न्योता दिया गया था मगर कुछ मेहमान इसमें शामिल नहीं हो सके. इससे पहले खुद बिप्लब देब पीएम मोदी को एयरपोर्ट पर रिसीव करने गए थे जहा मोदी ने उन्हें बधाई दी.

बिप्लब देब बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री

त्रिपुरा में बिप्लब देब की ताजपोशी आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -