इस राज्य में महामारी कोरोना को समाप्त करने के लिए हो रही हवन और पूजा
इस राज्य में महामारी कोरोना को समाप्त करने के लिए हो रही हवन और पूजा
Share:

 

भारत के अलावा दुनिया में कायम महामारी के संकट से निजात पाने के लिए जहां हर ओर कोई न कोई उपाय किए जा रहे हैं वहीं त्रिपुरा में भाजपा सांसद ने पूजा और हवन का सहारा लिया लेकिन इसमें अनिवार्य नियमों का उल्लंघन स्पष्ट तौर पर नजर आया. त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में दुनिया को महामारी से बचाने के लिए  भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद  प्रतिमा भौमिक  ने शुक्रवार को पूजा और हवन का आयोजन किया.  इस दौरान शारीरिक दूरी व फेस मास्क के नियमों का उल्लंघन स्पष्ट दिखा. इस आयोजन में त्रिपुरा पश्चिम से सांसद प्रतिमा व अन्य कई नेता इसमें शामिल हुए.  

कोरोना की दवा की मात्रा को लेकर ICMR ने WHO को लिखा पत्र

अपने बयान में सांसद ने कहा, 'कोविड-19 के जारी संकट से दुनिया को बचाने के लिए हवन का आयोजन किया गया. यह हवन हर किसी को लाभ पहुंचाएगा और दुनिया में शांति कायम करेगा.'  स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, भारत में कोविड-19 के संक्रमण का आंकड़ा 1 लाख 65 हजार 7 सौ 99 हो गया जिसमें से 89 हजार 9सौ 87 सक्रिय मामले हैं. वहीं 71 हजार 1 सौ 6 मामले संक्रमण से स्वस्थ हुए लोगों के हैं. इसमें मरने वालों की संख्या 4 हजार 7 सौ 6 है.  

भोपाल में सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लगे गुमशुदगी के पोस्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. साथ ही बडी संख्या में टेस्ट भी किए जा रहे है. वही, 25 मार्च के बाद अब जाकर कोलकता से व्यावसायिक उड़ान अगरतला पहुंची. इसमें 160 यात्री सवार थे. महाराजा बीर बिक्रम हवाई अड्डे के निदेशक वीके सेठ ने बताया कि 25 मार्च के बाद यह हवाई अड्डे पर उतरने वाली पहली निर्धारित घरेलू उड़ान है.

कोरोना के चलते अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रोक 30 जून तक बढ़ा सकता है चीन

फ्रांसीसी बिल्ली कोरोना संक्रमण से हुई रिकवर

छत्तीसगढ़ के पहले सीएम ने दुनिया को कहा अलविदा, बेटे अमित जोगी ने दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -