मास्क न पहनने पर व्यापारियों पर पुलिस ने की कार्यवाही, 30 लोग हुए घायल

बुधवार को त्रिपुरा में मास्क ना पहनने पर लोगों पर लाठी चार्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि त्रिपुरा स्टेट राइफल्स के जवानों ने सबसे बड़े महाराजगंज बाजार में मास्क ना पहनने पर व्यापारियों पर लाठी चार्ज किया. इसके अलावा बाजार में व्यापारियों द्वारा सरकार के अन्य दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने का भी आरोप है. पश्चिम त्रिपुरा जिले के एसपी मानिक लाल दास ने बताया कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

लॉकडाउन : राहत भरी खबर, लॉकडाउन में फंसे लोग लौट पाएंगे घर

इस मामले को लेकर एसपी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि, "सदर अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) अनिर्बान दास जांच के प्रभारी होंगे और जल्द से जल्द वो मामले में एक रिपोर्ट सौंपेंगे." महाराजगंज बाजार रिटेल वेजीटेबल ट्रेडर एसोसिएशन के सेक्रेटरी नकुल बैद्यनाथ ने कहा कि पुलिस की कार्रवाई में लगभग 30 व्यापारी घायल हो गए, और उनमें से सात को यहां इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया.

काफी दिनों से गायब है किम जोंग, सेटेलाइट तस्वीरों में हुआ चौकाने वाला खुलासा

अपने बयान में आगे अधिकारियों ने कहा कि महाराजगंज बाजार में 400 से ज्यादा स्टॉल्स हैं जिन्हें सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है. बैद्यनाथ ने कहा कि पुलिस के इस गैरकानूनी और अमानवीय कार्रवाई के विरोध में व्यापारियों ने अनिश्चितकाल तक अपनी दुकानें नहीं खोलने का निर्णय किया है.

कोरोनावायरस को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट, जमकर हो रहा viral

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक साथ खड़े हुए ये दो देश

पुलिस ने जागरूक फैलाने के लिए अपनाया नया तरीका, थम सकता है कोरोना प्रसार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -