त्रिपुरा में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, एक दिन में सबसे ज्यादा मरीज मिले
त्रिपुरा में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, एक दिन में सबसे ज्यादा मरीज मिले
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में एक ही बार में 535 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में छह नई मौतें दर्ज की गई है. 17,274 केसों के साथ मृत्यु की संख्या 161 तक पहुंच गई है. वहीं 6,903 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. अब तक प्रदेश में 9,563 मरीज रिकवर हो गए हैं. अब तक प्रदेश में तीन लाख आठ हजार 925 सैंपलों की जांच हो चुकी है. अफसरों ने बताया कि प्रदेश में इस समय 7,092 एक्टिव केस हैं और 22 मरीज दूसरे प्रदेशों में चले गए हैं. बता दें कि देश इस समय पूरी दुनिया में दूसरा सबसे अधिक संक्रमित देश बन गया है. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना संक्रमण के 95,735 नए केस सामने आए हैं इसके साथ ही कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 44 लाख 65 हजार 864 हो गया है. इसमें से 34 लाख 71 हजार 84 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं, जबकि नौ लाख 19 हजार 18 सक्रीय केस हैं. इस महामारी से अब तक 74,935 संक्रमितों की मृत्यु हो गई है, जिसमें बुधवार को हुई 1,107 मृत्यु भी शामिल हैं.

आइसीएमआर के अनुसार बुधवार को ग्यारह लाख 29 हजार 756 सैंपलों की जांच की गई. भारत उन देशों में शामिल हैं, जहां एक दिन में सबसे ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं. कोरोना वायरस का पता लगाने के लिए भारत में अब तक पांच करोड़ 29 लाख से ज्यादा नमूनों की जांच हो गई है. भारत में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है.

NCR में शामिल हो सकती है मथुरा, भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने की मांग

जहरीली शराब ने ली 3 लोगों की जान, ग्रामीणों ने किया ये दावा

कंगना के सर्मथन में आये अयोध्या के महंत, जलाई उद्धव ठाकरे की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -