बांग्लादेश के रास्ते भारत में घुस आए थे नाइजीरियाई फुटबॉलर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बांग्लादेश के रास्ते भारत में घुस आए थे नाइजीरियाई फुटबॉलर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

अगरतला: त्रिपुरा की राजधानी अगरतला रेलवे स्टेशन पर गुवाहाटी जाने वाली एक ट्रेन से शनिवार को नाइजीरिया के चार फुटबाल प्लेयर्स को गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है. राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) के एक अधिकारी के मुताबिक, 23 से 29 वर्ष के नाइजीरियाई फुटबालरों को गुवाहाटी जाने वाली ट्रेन में चेकिंग के दौरान हिरासत में लिया गया. 

जीआरपी के उपनिरीक्षक स्नेहांग्शू मारक ने प्रेस वालों से कहा है कि, "नाइजीरियाई नागरिक बांग्लादेश के रास्ते भारत में घुसे थे. चार में से तीन के पास नाइजीरिया का वैध पासपोर्ट और बांग्लादेश का वीजा मौजूद था, किन्तु उनके पास भारत में प्रवेश करने के लिए कोई यात्रा वीजा नहीं है, इस कारण से उन्हें हिरासत में लिया गया है."

उन्होंने कहा कि नाइजीरियाई नागरिक एक स्थानीय क्लब के लिए खेलने असम के गुवाहाटी शहर जा रहे थे. आमतली उप-खंडीय पुलिस अधिकारी अनिर्बन दास ने कहा है कि जीआरपी ने हिरासत में लिए गए चारों लोगों को पुलिस के हवाले नहीं किया है. आपको बता दें कि त्रिपुरा और बांग्लादेश के बीच 856 किलोमीटर की अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर है और इनमें कुछ स्थानों पर बाड़ भी नहीं लगाई गई है, जिस वजह से आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं.

एक और कीर्तिमान बनाने से महज 8 रन पीछे रोहित शर्मा, पहले टी 20 में कर सकते हैं धमाल

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ मुहीम तेज, 24 घंटे में पकड़े गए लश्कर के 3 आतंकी

EPF खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, EPFO ने किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -