त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब की हत्या की कोशिश करने वाले 3 गिरफ्तार, बाल-बाल बचे थे CM
त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब की हत्या की कोशिश करने वाले 3 गिरफ्तार, बाल-बाल बचे थे CM
Share:

अगरतला: त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब की हत्या की कोशिश के आरोप में तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने शनिवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि सीएम बिप्लब देब अपने आधिकारिक आवास श्यामाप्रसाद मुखर्जी लेन के समीप गुरुवार को शाम की सैर पर निकले थे, इसी बीच कार में सवार तीन व्यक्ति उनके सुरक्षा घेरे में घुस गए.

गाड़ी जैसे ही देब के पास से गुजरी वह तेजी से एक तरफ हो गए और इस घटना में उनका एक सुरक्षाकर्मी मामूली रूप से चोटिल हो गया. सीएम देब के सुरक्षा दस्ते ने कार को रोकने की कोशिश की, किन्तु कामयाबी हाथ नहीं लगी. पुलिस ने बताया कि बाद में तीन व्यक्तियों को केरचाऊमुहानी से अरेस्ट किया गया और वाहन को जब्त कर लिया गया. आरोपियों को शुक्रवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पीपी पॉल की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया गया. सहायक लोक अभियोजक विद्युत सूत्रधार ने बताया कि तीनों आरोपी 20 वर्ष से अधिक उम्र के हैं और उनके इरादों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है.

सूत्रधार ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'हमने आरोपियों से पूछताछ के लिए उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड पर देने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने 19 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब पुलिस उनसे पूछताछ करके उनके इरादे का पता लगाने की कोशिश करेगी.'

'अंतर्राष्ट्रीय नेता हैं प्रियंका गांधी, यूपी से ज्यादा तो इटली गई होंगी..', सीएम योगी का तंज

यात्रा परामर्श वापस लेने के बाद भी असम से मिजोरम में कोई भी वाहन ने नहीं किया प्रवेश

ट्रक चालकों से 'गुंडा टैक्स' वसूलने के आरोप में दो पुलिस कर्मी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -