खेतों के रास्ते भारतीय सीमा में घुस रहे बांग्लादेशी,  सामने आया चौंकाने वाला VIDEO...
खेतों के रास्ते भारतीय सीमा में घुस रहे बांग्लादेशी, सामने आया चौंकाने वाला VIDEO...
Share:

अगरतला: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में कोहराम मचा हुआ है. इस बीच त्रिपुरा राजवंश के वंशज प्रद्योत किशोर माणिक्य ने कथित घुसपैठियों के दो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं. इसमें कुछ लोग खेतों के रास्‍ते भारत आते नज़र आ रहे हैं. माणिक्‍य का दावा है कि ये लोग बांग्लादेशी हैं जो इंडो-बांग्लादेश सीमा पार करके त्रिपुरा में घुसपैठ कर रहे हैं.

प्रद्योत ने सर्वोच्च न्यायालय में नागरिकता कानून के खिलाफ याचिका दाखिल कर रखी है. उनका कहना है कि ये संशोधन संविधान के विरुद्ध है. प्रद्योत ने मांग की है कि इस कानून को समाप्त किया जाए या फिर इसे त्रिपुरा सहित पूरे नार्थ ईस्ट पर लागू न किया जाए. बता दें कि रानी कंचना देवी ने 9 सितंबर 1949 में त्रिपुरा विलय के समझौते पर दस्तखत किए थे. इसी के बाद से त्रिपुरा भारत संघ का हिस्सा है.

अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से माणिक्‍य ने कहा कि, "पूरे देश में CAA के विरुद्ध आवाज उठ रही हैं. वीडियो में देख लीजिए कि कितनी आसानी से लोग भारत में प्रवेश कर रहे हैं. ये लोग बांग्लादेशी हैं लेकिन जो सीमा पार करके भारत की बॉर्डर में प्रवेश कर रहे हैं. ये त्रिपुरा के सिमना के दलदली गांव की घटना है." साथ ही प्रद्योत ने पूछा है कि आपको लगता है कि ILP इन्हें रोक पाएगा?

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं को फिर बुलाया गया, अमिताभ बच्चन को उपराष्ट्रपति देंगे पुरस्कार

सोने की कीमतों में फिर आया उछाल, चांदी 460 रुपए लुढ़की

जानिए क्या है आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -