त्रिपुरा जेईई उत्तर कुंजी 2022 tbjee.nic.in को जारी

परीक्षा आयोजित करने वाले प्राधिकरण ने त्रिपुरा बोर्ड संयुक्त प्रवेश परीक्षा (TBJEE) उत्तर कुंजी 2022 को ऑनलाइन जारी किया है। आधिकारिक वेबसाइट पर, tbjee.nic.in, उम्मीदवार TJEE उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं और आपत्तियां दर्ज कर सकते हैं। त्रिपुरा जेईई अनंतिम उत्तर कुंजी के लिए यूआरएल, साथ ही साथ इसे कैसे प्राप्त किया जाए, इस पर निर्देश नीचे दिए गए हैं।

त्रिपुरा जेईई परीक्षा 27 अप्रैल, 2022 को आयोजित की गई थी, और TBJEE उत्तर कुंजी 2022 उस परीक्षा के लिए है। उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि चार अलग-अलग विषयों - भौतिकी, रसायन विज्ञान, जीव विज्ञान और गणित - के लिए समाधान कुंजी जारी की गई है। उम्मीदवारों को त्रिपुरा जेईई उत्तर कुंजी पर आपत्ति दर्ज करने के लिए 7 मई, 2022 तक का समय है। नीचे इस अनंतिम कुंजी को डाउनलोड करने के लिए निर्देश और सीधा लिंक दिया गया है।

TBJEE उत्तर कुंजी 2022 की जांच कैसे करें- tbjee.nic.in त्रिपुरा बोर्ड संयुक्त प्रवेश परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट है। वेबपेज पर 'TBJEE Model Answer Key 2022' कहने वाले लिंक पर क्लिक करें।

पीडीएफ फाइल एक नए पृष्ठ पर खुलेगी। अपने सभी उत्तरों को दोबारा चेक करने के लिए, उसके माध्यम से स्क्रॉल करें।  आप किसी भी आपत्ति को सबमिट कर सकते हैं या भविष्य के उपयोग के लिए उत्तर कुंजी की एक प्रति डाउनलोड और प्रिंट भी कर सकते हैं। TBJEE उत्तर कुंजी 2022 के लिए चिंताओं को बढ़ाने के लिए उम्मीदवारों के लिए वेबसाइट पर कोई लिंक नहीं है। 

अमित शाह बोले- शिक्षा व्यवस्था में क्रांति लाने में क्षेत्रीय भाषाएं अहम भूमिका निभाएंगी

जम्मू-कश्मीर सरकार ने स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली को बदलने के लिए कई कदम उठाये

चिलचिलाती गर्मी के बीच ओडिशा सरकार ने स्कूलो की नयी समय सारिणी घोषित की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -