BJP को बड़ा झटका, TMC में शामिल होंगे राजीब बनर्जी
BJP को बड़ा झटका, TMC में शामिल होंगे राजीब बनर्जी
Share:

कलकत्ता: बंगाल में बीजेपी (BJP) को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। जी दरअसल इसी साल ममता सरकार में मंत्रीपद छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले राजीब बनर्जी एक बार फिर से टीएमसी (TMC) के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह TMC में ही वापसी करने जा रहे हैं। सामने आने वाली खबरों को माने तो त्रिपुरा में टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी की जनसभा के दौरान बीजेपी नेता राजीव बनर्जी आज टीएमसी में शामिल होंगे।

आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी कई विधायक और कुछ सांसदों ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में टीएमसी के पूर्व विधायकों की अपनी पुरानी पार्टी में ‘घर वापसी’ को लेकर अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं और कहा जा रहा है जल्द ही सभी वापस आ जाएंगे। आपको पता ही होगा कि बंगाल विधानसभा चुनावों में टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद से ही राजीब बनर्जी के सुर बदल गए थे। उन्होंने खुलकर बीजेपी की नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया था और एक के बाद उन्होंने बीजेपी की बैठकों से भी दूरी बनाना शुरू कर दी थी।

वहीं उसके बाद से ही यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि बनर्जी टीएमसी में वापसी कर सकते हैं। अब आज ऐसा हो गया है। आपको यह भी बता दें कि, टीएमसी (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), 31 अक्टूबर यानी आज त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

पहली बार बड़े परदे पर एक साथ दिखेगी बॉलीवुड के इन 2 मशहूर सुपरस्टार्स की जोड़ी

अफगानिस्तान में शादी में म्यूजिक बजाने पर मिली मौत की सजा

पहली बार सबके सामने आया तालिबान का सुप्रीम लीडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -