त्रिपुरा में डीएम ने मैरिज हॉल पर मारा छापा, दूल्हे-दुल्हन समेत सबको बाहर निकाला
त्रिपुरा में डीएम ने मैरिज हॉल पर मारा छापा, दूल्हे-दुल्हन समेत सबको बाहर निकाला
Share:

अगरतला: पश्चिम त्रिपुरा के डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शादी हॉल पर छापेमारी कर रहे हैं, जहां कोरोना के नियमों की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है। इस वीडियो में डीएम शैलेश यादव बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं और हॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों को फटकार लगा रहे हैं। 

वीडियो में डीएम ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वो दुल्हा और दुल्हन के सहित पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकाले और सभी लोगों को अरेस्ट करने की भी बात कही। जिलाधिकारी शैलेश यादव ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ नाइट कर्फ्यू और महामारी आपदा कानून के तहत केस दर्ज किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं डीएम यादव ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो प्रशासन को सहयोग नहीं दे रहे हैं। वीडियो में शैलेश यादव यह कहते हुए दिख रहे हैं कि वो सरकार से पूर्व अगरतला पुलिस स्टेशन के प्रभारी की शिकायत करेंगे और उन्हें सस्पेंड करने की सिफारिश करेंगे। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने डीएम के रवैये के खिलाफ सवाल उठाने आरंभ कर दिए। यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए डीएम के रवैये की निंदा करते हुए कहा कि प्रशासन को केवल आम लोग ही दिखते हैं कार्रवाई के लिए, नेता नहीं। वहीं मंगलवार को डीएम शैलेश यादव ने शादी रुकवाने के लिए क्षमा मांगते हुए कहा है कि उनका मकसद किसी की भावना को आहत करना नहीं था। वहीं सीएम बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने के लिए कहा है। 

पेट्रोल-डीजल की कीमत में आज हुआ ये बदलाव, जानिए क्या है नए दाम?

ट्रेडर्स बॉडी ने गैर-जरूरी आपूर्ति पर फ्लिपकार्ट, अमेजन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

भारतीय स्टेट बैंक 14,942 करोड़ रुपये के बांड बढ़ाने का कर रहा विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -