त्रिपुरा सीएम बिप्लब कुमार देब हुए कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील
त्रिपुरा सीएम बिप्लब कुमार देब हुए कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं और कई दिग्गज हस्तियां भी इसकी चपेट में आ रहीं हैं. अब त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सुनील बंसल इन दिनों पश्चिम बंगाल में पार्टी के चुनाव प्रचार करते हुए दिखाई दिए थे.

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम क्वारनटीन हो गया हूं. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया सभी कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करें और सुरक्षित रहें.' वहीं, भाजपा नेता सुनील बंसल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'शुरुआती लक्षण दिखने पर कल मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है, बीते दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से आग्रह है कि आप भी अपनी जांच करवा लें.'

इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 1.15 लाख नए मामले सामने आए हैं. यह दूसरी दफा है जब कोरोना के केस एक दिन में एक लाख के पार पहुंच गए हैं. इससे पहले पिछले रविवार को 24 घंटे में संक्रमण के 1,03,558 नए केस दर्ज किए गए थे. यह भारत में कोरोना की अब तक का सबसे बड़ा दैनिक इजाफा है.

वित्त वर्ष 2021-22 की पहले छमाही में 5.2 प्रतिशत तक रह सकती है खुदरा मु्द्रास्फीति: RBI

RBI ने ब्याज दरों में नहीं किया परिवर्तन, 4 प्रतिशत पर बरकरार रहा रेपो दर

RBI की बैठक के नतीजों से पहले शेयर बाजार में हुई भारी बढ़त, 200 अंक उछला सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -