वीडियो: जब कॉमेडी करते नजर आए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री
Share:

 

त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लब कुमार देब ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि महाभारत काल में इंटरनेट और उपग्रह संचार की मौजूदगी थी. अब सीएम के इस दावे पर भले ही देशभर में बहस छिड़ी हो लेकिन सीएम अपने बयान पर कायम हैं. देब का कहना है कि जो लोग उनके बयान पर सवाल उठा रहे हैं, उनके अंदर 'राष्‍ट्रवाद का अभाव है.' उन्होंने कहा है कि महाभारत के काल में देश में न सिर्फ इंटरनेट बल्कि सैटेलाइट भी मौजूद थे. 

बिप्लब कुमार देब के इस बयान के बाद ट्वीटर पर लोग उनका मज़ाक उड़ रहे हैं. लोग फोटो और एनिमेशन के जरिए महाभारत काल की कल्पना कर रहे हैं कि कैसे उस वक्त इंटनेट का इस्तेमाल हो रहा था. आप भी लोगो की प्रतिक्रिया देख कर लोटपोट हो जाएंगे. किसी भी मुद्दे पर अजीबो-गरीब बयान देना नेताओं की आदत बन गई है. खास कर हमारे मंत्रियों ने प्राचीन भारत पर एक से बढ़क एक विचार रखे हैं.

ज़ाहिर है नेताओं की ऐसी हरकत से सोशल मीडिया पर भी इनका खूब मज़ाक उड़ता है. आपको बता दें कि इससे पहले राज्‍य के राज्‍यपाल तथागत रॉय ने मुख्‍यमंत्री के बयान का समर्थन किया था. राज्‍यपाल ने कहा था कि इस तरह के प्रोटॉटाइप के बिना दिव्‍य दृष्टि और पुष्‍पक रथ की कल्‍पना करना संभव नहीं होता.

 

आजाद के घर कल विपक्ष की बैठक, सरकार को घेरने की कोशिश

त्वचा की नमी को बरक़रार रखता है आम का फेस पैक

जब महिला को हुआ प्रेत से प्रेम और कर ली शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -