त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर मंडराया संकट, CM के खिलाफ दिल्ली पहुंचे विधायक
त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर मंडराया संकट, CM के खिलाफ दिल्ली पहुंचे विधायक
Share:

अगरतला: पूर्वोत्तर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्य त्रिपुरा में सीएम बिप्लब देब के खिलाफ असंतोष उत्पन्न हो रहा है. अपने लिए इंसाफ और सीएम देव पर लगाम की मांग को लेकर त्रिपुरा के कुछ भाजपा MLA इन दिनों राजधानी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं.  अगरतला से 2500 किमी का सफर कर दिल्ली पहुंचे ये MLA पार्टी आलाकमान से मिलकर सीएम के बारे में शिकायत करना चाहते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, इस समय 11 विधायक दिल्ली में कैंप कर रहे हैं. इन विधायकों को बिप्लब मंत्रिमंडल के कुछ मंत्रियों का समर्थन भी प्राप्त है.  शनिवार को त्रिपुरा के सूर्यमणि नगर से MLA राम प्रसाद पाल ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष से मुलाकात की और उन्होंने विधायकों की चिंताओं और सीएम के मनमानी रवैये के बारे में जानकारी दी.  सूत्रों के अनुसार, विधायकों का स्पष्ट कहना है कि उन्हें भाजपा से कोई समस्या नहीं है और वे पीएम मोदी के नेतृत्व के प्रति निष्ठावान हैं. 

विधायकों की शिकायत सीएम से है. विधायकों का आरोप है कि सीएम विधायकों, मंत्रियों और राज्य में लेफ्ट शासन को उखाड़ फेंकने में महत्वपूर्ण रोल अदा करने वाले पार्टी के पुराने नेताओं की मांगों, चिंताओं पर ध्यान नहीं देते हैं और इसे लेकर मुख्यमंत्री का रवैया उदासीन है.  राम प्रसाद पाल का दावा है कि उन्हें 25 विधायकों का समर्थन प्राप्त है जो मौजूदा परिस्थितियों के कारण सीएम के खिलाफ खुलकर सामने नहीं आना चाहते हैं, लेकिन इनका कहना है कि राज्य नेतृत्व से इनका विश्वास लगातार कम हो रहा है.  

पाक आर्मी चीफ बाजवा का कबूलनामा- इमरान को PM बनाने के लिए चुनाव में की थी धांधली

राजस्थान: पुजारी की हत्या के चार दिन बीते, पुलिस के हाथ अब भी खाली, 7 आरोपी फरार

यूरोप के आयुक्त मारिया गेब्रियल को हुआ कोरोना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -