105 साल की सबसे बुजुर्ग आदिवासी महिलाओं ने लगवाया कोरोना का टीका, सीएम ने दी बधाई
105 साल की सबसे बुजुर्ग आदिवासी महिलाओं ने लगवाया कोरोना का टीका, सीएम ने दी बधाई
Share:

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब सोमवार को एक आदिवासी गांव गए और व्यक्तिगत रूप से 105 वर्षीय तारा कन्या देबबर्मा को बधाई दी, जिन्हें हाल ही में कोविड -19 शॉट्स का टीका लगाया गया था। बिप्लब कुमार देब जो दक्षिणी त्रिपुरा के गोमती जिले के माताबारी ग्रामीण विकास खंड के अंतर्गत ब्रह्मछेड़ा आदिवासी गांव गए और कुछ समय शताब्दी आदिवासी महिला के साथ बिताया। बूढ़ी महिलाओं से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, 'ब्रह्मचर्या के तारकन्या देबबर्मा से मुलाकात की। 105 वर्षीय (हाल ही में) एक टीकाकरण केंद्र में कोरोनावायरस के खिलाफ टीका लेने के लिए आया था। जब मैंने उन्हें उनकी तस्वीर दिखाई तो उन्होंने तुरंत पीएम मोदी को पहचान लिया। अगर वह वैक्सीन ले सकती है, तो आप सभी को इसे करने से क्या रोक रहा है! जाओ, जैब ले आओ!"।

कुमार आलोक ने भी ट्वीट किया: "त्रिपुरा में माताबारी ब्लॉक के तहत ब्रह्मचर्य में 121 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक का टीकाकरण होता है और एक अनूठी मिसाल कायम करता है। यह कई लोगों को टीकाकरण लेने के लिए प्रेरित करेगा।" सीएमओ और स्वास्थ्य अधिकारियों ने हालांकि कहा कि चुनाव आयोग की चुनावी सूची के मुताबिक महिला की उम्र 105 साल है लेकिन उसके परिवार वालों और पड़ोसियों ने दावा किया है कि वह 121 साल की है

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, "मुख्यमंत्री यह सुनकर रोमांचित हो गए कि 105 वर्षीय महिला ने स्वेच्छा से कोविड वैक्सीन शॉट लेने के लिए सहमति व्यक्त की थी और तुरंत व्यक्तिगत रूप से अपने आवास पर जाने और टीकाकरण अभियान में शामिल होने के लिए उन्हें बधाई देने का फैसला किया।" त्रिपुरा के मुख्य सचिव कुमार आलोक ने इससे पहले अपने ट्वीट में महिला की उम्र 121 बताई थी।

Tokyo Olympics: महज 13 साल की बच्ची ने जीता गोल्ड मेडल, पहली बार खेला गया स्केटबोर्ड

NASA के रोवर चैलेंज के 'विजेता' बने भारतीय स्ट्रडेंट, 70 देशों को पछाड़कर रचा इतिहास

'ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए बनाया जाए अलग शौचालय..', दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -