टीवी इंडस्ट्री छोड़ इस एक्ट्रेस ने चुना डिजिटल प्लेटफार्म
टीवी इंडस्ट्री छोड़ इस एक्ट्रेस ने चुना डिजिटल प्लेटफार्म
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय को दिखाने के बाद बरेली की तृप्ति शंखधार ने अब बड़े पर्दे और डिजिटल प्लेटफार्म की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक तृप्ति करण जौहर के साथ नेटफिलक्स पर दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक इसी साल उनकी दो साउथ इंडियन फिल्में भी रिलीज होने वाली हैं.

जी हाँ, कुसुम नगर कॉलोनी में रहने वाली तृप्ति ने दो साल पहले बालाजी प्रोडक्शन हाउस का ऑडिशन दिया था और ऑडिशन के बाद वो मुंबई चली गईं. वहीं छह महीने तक उन्होंने अभिनय की बारीकी को सीखने का काम किया उसके बाद उन्हें पहला किरदार मिला जो शो कुमकुम भाग्य में रहा. इस धारावाहिक में उन्हें एक बेहतरीन रोल मिला और यहां से ही तृप्ति का सफर शुरू हो गया. उसके बाद उन्होंने देव-2, परमावतार श्री कृष्ण, जिंदगी यू टर्न, कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिक में काम किया.

अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ तृप्ति नेटफिलक्स पर करण जौहर और परिणीति चोपड़ा के साथ व्हाट दि लव शो में नजर आने वाली हैं. मिली खबर के मुताबिक उनकी साउथ इंडियन फिल्म डियर भी इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली है और उनकी दूसरी साउथ इंडियन फिल्म हाई फाई अगस्त में रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि तृप्ति एक बेतरीन अदाकारा बन चुकीं हैं और उनके पिता रामरतन शर्मा प्रापर्टी डीलर हैं वहीं उनकी मां उपासना हाउसमेकर हैं.

KKK10 : धर्मेश ने बताया टास्क के दौरान का अनुभव

सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक

शहनाज़ पर कमेंट करने के बाद ट्रोलर्स ने लगा दी शहज़ादा की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -