दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़
दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़
Share:

इलाहाबाद. यूपी के कौशांबी जिले में एक हैरतअंगेज़ वाकया सामने आया है जहां एक पति ने अपने दोस्त से संबंध बनाने से इनकार करने पर अपनी बीबी को फ़ोन पर तलाक़ दे दिया. अब पीडिता न्याय के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही है.

एक ओर जहां पूरे देश में तीन तलाक़ का मुद्दा गरमाया हुआ है वहीँ यूपी के कौशांबी जिले में मंझनपुर इलाके के चक नगर में रहने वाली रोजी बेगम को उसके पति मोहम्मद सोहराब उर्फ असलम ने फोन पर तलाक़ दे दिया. दोनों के तीन बच्चे हैं. सोहराब की शराब की आदत और प्रताड़ना की वजह से वह बच्चों सहित अलग रहती थी, पर वहां जाकर भी पति उसे मारता था और अपने तांत्रिक दोस्त के साथ सोने को कहता था. रोज़ी ने बताया कि सोहराब बच्चों को फुसलाकर मदरसे से अपने साथ ले गया और उसे दोस्त के मोबाईल से कॉल करके कहा कि बच्चे चाहिए तो तांत्रिक से संबंध बनाओ.

रोजी ने थाने में व पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाईं है. उसे डर है वह बच्चों को बेंच सकता है. लेकिन हमेशा की तरह पुलिस के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. मामले में थानाध्यक्ष मंझनपुर धनंजय वर्मा ने बताया कि महिला ने तीन तलाक के मामले की शिकायत की है और मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.  

सऊदी से SMS के जरिए पत्नी को दिया तीन तलाक

फतवे पर भारी पड़ रही है डिजाइनर बुर्के की डिमांड

हैदराबाद की इस्लामिक संस्था ने किया फतवा जारी ,मुसलमान झींगा खाने से करें परहेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -