शरीयत में नहीं है तीन तलाक का प्रावधान
शरीयत में नहीं है तीन तलाक का प्रावधान
Share:

हैदराबाद। केंद्रीय मंत्री एम.वेंकैया नायडू ने तीन तलाक के मसले पर अपना विरोध किया और कहा कि शरीयत में इस तरह का कोई भी प्रावधान नहीं है उनका कहना था कि यह धार्मिक मसला नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि तीन तलाक से महिलाओं का जीवन प्रभावित होता है। इसका विरोध महिलाओं के अधिकार से जुड़ा है। दरअसल तीन तलाक से महिलाओं की गरिमा पर असर होता है और उनके जीवन जीने का अधिकार भी।

आखिर इस तरह का भेदभाव क्यों किया जाए। उन्होंने अपील की कि इस मामले में राजनीति नहीं होना चाहिए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाए थे और कहा था कि पीएम मोदी राजनीतिक माइलेज लेने के लिए इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रहे हैं।

जिस पर मंत्री एम. वैंकेया नायडू ने कहा कि जो प्रधानमंत्री ने कहा उस पर मुस्लिम समुदाय को विचार करना चाहिए। भाजपा नेता ने सभी राजनीतिक पार्टियों से नकारात्मक राजनीति को समाप्त करने और सकारात्मक एंव रचनात्मक राजनीति में शामिल होने का संकल्प लेने की अपील की। उनका कहना था कि इससे देश में सकारात्मकता का निर्माण होगा और इसी से ऊर्जा को सही दिशा दी जा सकेगी।

ट्रिपल तलाक़ को लेकर यदि चले गए UN तो हो जाएगी पीएम मोदी की मुश्किल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे मन की बात

देवबंद के मौलाना का विवादित बयान, कहा मुस्लिम महिलाओं को नहीं करना चाहिए नौकरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -