दिल्ली से सामने आया तीन तलाक़ का मामला, आरोपी पति गिरफ्तार
दिल्ली से सामने आया तीन तलाक़ का मामला, आरोपी पति गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तीन तलाक का मामला प्रकाश में आया है। आजाद मार्केट से पुलिस ने एक शख्स को तीन तलाक देने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ मुस्लिम महिला एक्ट 2019 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 29 वर्षीय रायमा याहिया ने बाड़ा हिंदू राव थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में रायमा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका निकाह अतिर शमीम से 24 नवंबर 2011 को हुआ था। 

23 जून को अतिर शमीम ने अपनी पत्नी रायमा याहिया को तीन तलाक दे दिया और वॉट्सऐप पर इसका फतवा भी दे दिया था। यूपी के बरेली जिले से पिछले 24 घंटों के अंदर तीन तलाक के दो नए मामले प्रकाश में आए हैं। पहले मामले में, एक 26 वर्षीय दिव्यांग शख्स मोहम्मद राशिद ने अपनी 17 साल की पत्नी चांद बीवी को तीन तलाक दे दिया, क्योंकि वह अनपढ़ थी और खाना बनाना नहीं जानती थी।गुरुवार को चांद बीवी अपने पति मोहम्मद राशिद सुबह का नाश्ता नहीं दे पाई, जिससे राशिद खफा हो गया और उसने कथित तौर पर अपनी बीवी की पिटाई कर दी और उसे 'तीन तलाक' दे दिया।

इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, किन्तु राशिद अपनी बात पर अड़ा रहा और उसने फिर से तीन तलाक कहा। दूसरी घटना शेखूपुरा क्षेत्र के अक्सीर बानो (26) और मुश्तजाब खान की है। इन दोनों का निकाह पांच वर्ष पहले हुआ था और इनका दो वर्ष का एक बेटा भी है। इस मामले में दहेज़ प्रताड़ना को लेकर तलाक़ देने की बात कही गई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

छुट्टियां मनाने आई ब्रिटिश युवती के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला को कोठे पर बेचा, पुलिस ने ऐसे किया रेस्क्यू

ठंडे पकोड़े देखकर सास के ऊपर भड़का दामाद और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -