अपनी बहु से नाज़ायज़ सम्बन्ध बनाता था मौलवी, पत्नी ने टोका तो दे दिया तीन तलाक
अपनी बहु से नाज़ायज़ सम्बन्ध बनाता था मौलवी, पत्नी ने टोका तो दे दिया तीन तलाक
Share:

बरेली: एक तरफ जहां मोदी सरकार ने लोकसभा में ट्रिपल तलाक का बिल कांग्रेस के वॉकआउट करने के बाद भी पारित करा दिया है, वहीं तीन तलाक़ के मामले देश में कहीं भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं. अब उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फिर एक महिला को तीन तलाक देकर घर से बाहर कर दिया गया है. महिला से न केवल उसका बच्चा छीना गया, बल्कि उसके शौहर मौलवी ने उत्पीड़न की भी सारी हदें पार कर दीं है. ​महिला का शौहर उत्तराखंड के सितारगंज का रहने वाला एक मौलवी है, जो मदरसा भी चलाता है.

कूड़ा बीन रहे थे तीन युवक, तभी पड़ी एक कपल पर नजर और फिर जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप

पीड़िता अर्जुमंद जाफ़री ने कहा है कि घर से बाहर निकलने के बाद मैंने बहेड़ी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता के मुताबिक, उसका निकाह 19 साल पहले सितारगंज के ग्राम बघोरी के निवासी सय्यद सिराज अहमद उर्फ़(मुन्ने मियाँ) से किया गया था. वह बहेड़ी की निवासी है. पीड़िता अर्जुमंद जाफ़री ने कहा है कि जब मौलवी सय्यद सिराज अहमद से उसका निकाह किया गया था, तब मौलवी को उसकी पहली बीवी से 8 बच्चे थे, उस पहली बीवी की मौत हो गई थी, तो उसने मेरे साथ निकाह किया था. लेकिन, मौलवी ने मेरे परिवार वालों से यह बात छिपाई थी कि उसके पहले से 8 बच्चे हैं, उसने धोखा देकर मुझसे निकाह किया, फिर भी मैंने उन सभी बच्चों को सगी माँ जैसा ही प्यार दिया.''

पत्नी को फ़ोन कर पति ने बुलाया विदेश, पहुंची तो नजारा देखकर रह गयी सन्न...

पीड़िता ने आगे कहा कि, ''हमारे निकाह के कुछ वर्षों बाद मुझे पता चला कि सिराज के दूसरी महिलाओं से भी नाज़ायज़ संबंध हैं, इस मामले को लेकर हमारे बीच विवाद होने लगा. पीड़िता ने कहा कि विरोध करने पर सिराज मेरे साथ मारपीट करता था.'' पीड़िता ने कहा कि ''कुछ समय पहले सिराज के बड़े बेटे ने भी निकाह कर लिया, तो सिराज ने बेटे की बीवी से भी नाजायज़ संबंध बना लिए, मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझे बुरी तरह पीटा और तीन तलाक कहकर घर से धक्के मारकर निकाल दिया.'' वहीं बहेड़ी कोतवाली के पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है, वे जाँच करने के बाद उचित कार्यवाही करेंगे.

खबरें और भी:-

दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...

बीच रास्ते में उतर गया लड़की का भाई, पास आकर बैठ गए दो अनजान लड़के और...

उत्तर प्रदेश: नाले के पास खून से लथपथ मिला लापता हुए छात्र का शव, परिजनों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -