अजय देवगन में साउथ की दूसरी बड़ी फिल्म को कहा ना, हो सकता था अच्छा किरदार
अजय देवगन में साउथ की दूसरी बड़ी फिल्म को कहा ना, हो सकता था अच्छा किरदार
Share:

साउथ और बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर एस.एस राजामौली अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फ़िलहाल वो अपनी फिल्म 'ट्रिपल R' की शूटिंग में व्यस्त है जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड एक कई स्टार को ऑफर भी किया. वहीं आपको बता दें, राजामौली और सुपरस्टार अजय देवगन का रिश्ता बहुत पुराना है. बहुत लोगों को नहीं पता है कि अजय देवगन और काजोल ने मिलकर तमिल ब्लॉकबस्टर 'ईगा' (मक्खी) के हिन्दी रीमेक में अपनी आवाज दी थी, जो कि राजामौली की फिल्म थी. उसी समय से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं. इसी से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. 

खबरों की मानें तो डायरेक्टर राजामौली ने इसी रिश्ते के कारण अजय देवगन को अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्रिपल आर' में एक खास किरदार ऑफर किया था, जिसे बॉलीवुड के 'सिंघम' ने ठुकरा दिया है. जी हाँ, अजय देवगन ने ऐसा क्यों किया है, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने बिजी शेड्यूल के चलते ऐसा किया है. अजय देवगन के पास इस समय कई फिल्में हैं जिनमें वो काफी व्यस्त हैं. 

जानकारी के अनुसार अजय देवगन ने दूसरी बार साउथ फिल्म का ऑफर ठुकराया है. कुछ ही दिनों पहले ये खबर सामने आई थी कि डायरेक्टर शंकर ने अजय देवगन को अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' ऑफर की थी, जिसे करने से एक्टर ने इंकार कर दिया था. इसमें बताया गया था कि अजय नहीं चाहते हैं कि वो 'सिंघम' जैसे पुलिसवाले का किरदार निभाने के बाद किसी भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार स्क्रीन पर निभाएं. देखना होगा कि अजय देवगन की ना सुनने के बाद राजामौली अब किस अभिनेता को 'ट्रिपल आर' के लिए साइन करते हैं. 

कंगना ने आलिया को कहा था 'करण की कठपुतली', अब एक्ट्रेस उनके घर जाकर करेंगी ऐसा काम

प्रेग्नेंट होने के बावजूद बेबी शावर के दौरान बेहद हॉट नजर आई सुरवीन चावला

गोलमाल 5 और सिंघम 3 के लिए बोले अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -