ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी सुलझी

राजस्थान: अलवर और हरियाणा में मिली तीन लाशों की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस आरोप में घर की बहु को गिरफ्तार किया है, जिसने गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे किये है. आरोपी बहु ने बताया कि उनसे सास - ससुर और जेठ की हत्या अपनी बेटी की जान बचाने के लिए की है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.       

आरोपी बहु ने बताया की उसके ससुराल वाले उसके साथ आए दिन मारपीट करते थे, इतना ही नहीं उसके जेठ और ससुर ने तो उसके साथ कई बार रेप भी किया है, जिसकी शिकायत बहु प्रधानमंत्री कार्यालय में भी कर चुकी थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उनसे यह हत्या अपनी और बच्ची की जान बचाने के लिए की है. बहु ने कहा कि सास ससुर ने उसकी और उसकी बच्ची की ज़िंदगी नर्क बनाकर रख दी थी, उन लोगो ने उसके पति भी हत्या कर दी थी और उसे ख़ुदकुशी का नाम दे दिया था. साथ ही उन लोगो ने उसका दो बार गर्भपात भी करवाया था.

बहु ने आगे बताया कि कुछ दिनों पहले ससुराल वालों ने उसको और उसकी बेटी को घर से बाहर निकाल दिया था. लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद वह पुनः घर में लौट आई, बहु ने अपने पति के मौत की जांच करने के लिए पुलिस से लेकर पीएमओ तक को शिकायत की थी. पीएमओ से जांच के आदेश भी आये, लेकिन पुलिस ने बहु का बयान लेना सही नहीं समझा. जिससे तंग आकर बहु ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. फ़िलहाल बहु पुलिस की गिरफ्त में है. 

गौतम की गंभीर अपील, हर दिल में धड़कनी चाहिए देशभक्ति

हथियारों की सप्लाई करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

विराट ने अनुष्का के बारे में किया बड़ा खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -