बेटे के नाबालिग दोस्त के साथ महिला ने बनाए अवैध संबंध
बेटे के नाबालिग दोस्त के साथ महिला ने बनाए अवैध संबंध
Share:

भोपाल : जल्दी अमीर बनने और पैसे ऐंठने के चक्कर एक महिला ने अपने बेटे के नाबालिग दोस्त के साथ अवैध संबंध बनाए और फिर उससे पैसे और ज्वैलरी ऐंठती रही। महिला के अवैध संबंध का सच जब उसके बेटे को पता चला एक के बाद एक तीन क़त्ल कर दिए गए। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक ये मामला मध्यप्रदेश के गुना का है। आरोपी महिला की नज़र सिंचाई विभाग अधिकारी अंतर सिंह मीणा की संपत्ति पर थी। इसी के चलते महिला ने सिंचाई विभाग अधिकारी के नाबालिग बेटे हेमंत को अपने जाल में फंसाया। महिला ने हेमंत के साथ अवैध संबंध बना लिए। इसके बाद महिला ने नाबालिग हेमंत की अपने बेटे से दोस्ती करवा दी जिससे वो घर पर आसानी से आ सके। आरोपी महिला अपने घर पर हेमंत के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी और प्लान के मुताबिक नाबालिग से पैसे और ज्वैलरी मंगाने लगी। इस बात का पता जब आरोपी महिला के बेटे को पता चला तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर हेमंत की हत्या कर दी और उसकी लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया।

वही महिला को पता चला कि उसके बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर हेमंत की हत्या कर दी तो सबूत मिटाने के किए महिला ने अपने बेटे से उन दोनों दोस्तों की भी हत्या करवा दी जिन्होंने हेमंत की हत्या में उसका साथ दिया। 18 मई से हेमंत गायब था और पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। तभी पुलिस को हेमंत के दो दोस्तों की लाश बरामद होती है। इसके बाद पुलिस को शंका होती है कि कही हेमंत की हत्या तो नही की गई।

जांच के दौरान पुलिस को आरोपी महिला के खिलाफ कुछ सुराग हाथ लगते है जिसके बाद पुलिसिया पूछताछ में महिला अपना जुर्म कबूलते हुए पूरी वारदात का खुलासा करती है। आरोपी महिला की निशानदेही पर पुलिस ने हेमंत की जली हुई हड्डियों समेत अवशेष बरामद कर लिए है। पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

आशिक के बाहो आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 3 बच्चे की मां

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जाती

टेंट वाले से हुआ महिला को हुआ प्यार, किराए के रूम में दोनों मिलते थे फिर एक दिन

5 साल बाद पत्नी प्रग्नेंट हुई तो पति ने कहा- मैं बाप नहीं बन सकता फिर तू गर्भवती कैसे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -