भारत में WWE की संभावनाओं को लेकर 'ट्रिपल एच' ने कही ये बड़ी बात
भारत में WWE की संभावनाओं को लेकर 'ट्रिपल एच' ने कही ये बड़ी बात
Share:

रेसलिंग से पूरी दुनिया में अपना जलवा बिखेर चुके WWE की अब भारत आगमन की बातें चलने लगी हैं. हिंदुस्तानी युथ के बीच अपना क्रेज बरक़रार रखने क लिए ट्रिपल एच ने बड़ा बयान दिया कि अब सुपरस्टार हंट के लिए WWE भारत की और अपना रुख करेगा. रिंग में अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करा चुके स्मैकडाउन लाइव के चैंपियन जिन्दर महल अभी अपनी कामयाबी की सुर्खिया बटोर रहे हैं. फिलहाल यह ऐसे भारतीय हैं जिनके नाम की गूँज अभी चारो और सुनाई दे रही हैं.

इसके पहले 2006 में 'द ग्रेट खली' ने WWE में आगमन किया था और वो वहाँ पर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी रहे. लेकिन अपनी जीत का जश्न ज्यादा समय तक बरक़रार न रख सके और जल्द ही 'बैक टू पविलियन' हो बैठे. खली के बाद अब जिन्दर महल ही हैं जिनका नाम WWE में गूंज रहा हैं. जिन्दर यहाँ पहले जॉबर की जगह पर कार्यरत थे, अचानक WWE ने उन्हें तोहफा दिया और वो स्मैकडाउन चैंपियन बन गए.

अपने एक इंटरव्यू में 'ट्रिपल एच' ने कहा कि, "भारत में न टैलेंट की कमी हैं न एथलिट की लेकिन WWE में भारत को मौका मिलने के बाद भी वह सही रास्ते में नहीं चल सका. इसका अहम् कारण यह हैं कि कंपनी ने भारत में रैसलर की खोज करने के लिए वो सुविधाएं नहीं दी जो अन्य जगह दी हैं". इस सबका कारण ट्रिपल एच ने बताते हुए कहा कि, "कंपनी ने अब अपने नियम बदल दिए हैं, जिस पर हमने काम करना शुरू कर दिया है. साल के आखिरी हिस्से में यहाँ अच्छे सुपरस्टार्स का टैलेंट देखने को मिलेगा. उन्हें यहाँ स्पेशल ट्रेनिंग भी दी जाएगी और उनके टैलेंट पर और वर्क किया जायेगा".

'विंस मैकमहोन को रिंग में पटकना मेरे लिए शानदार पल' - केविन ओवंस

WWE सुपरस्टार केन के बारे में कुछ रोचक बातें

स्मैकडाउन को 'हेल इन अ सेल' से पहले लगा तगड़ा झटका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -