WWE के फैंस को बड़ी सौगात, जल्द ही होगा भारत में...
WWE के फैंस को बड़ी सौगात, जल्द ही होगा भारत में...
Share:

हाल ही में दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE लाइव इवेंट हुआ, जिसमें रॉ रोस्टर के काफी बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया, जिसमें शील्ड, केन, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ट्रिपल एच और जिंदर महल जैसे बड़े स्टार्स ने शिरकत की. इस लाइव इवेंट के आयोजन के बाद अब ऐसा लग रहा है कि WWE भारतीय फैंस को एक और बड़ी सौगात दे सकता है.

कुछ रिपोर्ट के अनुसार रविवार को देर रात साढ़े 11 बजे WWE के COO कुछ मेंबर्स के साथ ग्रेटर नोएडा स्थित शहीद विजह सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पहुंचे और उन्होंने वहां का दौरा किया औऱ वो ग्रेटर नोएडा में WWE एकेडमी खोलने का मन बना रहे हैं. अब अगर अकादमी खुली तो यह भी होगा कि WWE के रेसलर्स का यहाँ आना जाना भी लगा रहेगा. इस अकादमी के ज़रिये WWE की यह कोशिश है कि एनसीआर समेत देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले युवा रैसलर्स को अंतरराष्ट्रीय स्तर की ट्रेनिंग मिल सकें.

ट्रिपल एच ने खुद ही जाकर स्टेडिम का दौरा किया और इस जानकारी को पूरी तरह से गुप्त रखने की बात कही. इस बात की उम्मीद की जा रही है कि अगर WWE के कमेटी को सब सही लगा, तो बहुच जल्दी भारत में भी WWE का पहला ट्रेनिंग सेंटर खुल जाएगा. जिस तरह से भारत में WWE की लोकप्रियता है, ट्रिपल एच उससे अच्छी तरह से वाकिफ हैं और हाल ही में हुए लाइव इवेंट को कराने का कारण भी भारतीय फैंस से जुड़ना था. ट्रिपल एच ने जब कुछ महीनों पहले मुंबई में आकर लाइव इवेंट की घोषण की थी, तब उन्होंने कहा था कि वो एक दिन भारत में रॉ और स्मैकडाउन का भी शो कराना चाहेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ज़ुबानी जंग के ज़रिये फाइट को सुर्ख़ियों में लाने की कोशिश

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान

लाइव इवेंट को लेकर सामने आया रोमन का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -