तीन तलाक देकर हलाला के नाम पर दोस्त से कराया रेप, विडियो भी बनाया
तीन तलाक देकर हलाला के नाम पर दोस्त से कराया रेप, विडियो भी बनाया
Share:

जयपुर। सुप्रीम कोर्ट से लेकर देशभर में तीन तलाक का मुद्दा गरमाया हुआ है. मुस्लिम बोर्ड इसके पक्ष में अपनी दलीले दे रहा है लेकिन इसके बाद भी तीन तलाक के दुष्परिणाम कम नहीं हो रहे है, ताज़ा मामला राजस्थान के जयपुर में सामने आया है. यहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी को तलाक दिया उसके बाद हलाला के नाम पर अपने दोस्त के साथ बलात्कार करवा दिया. पीड़ित महिला ने प्रधानमंत्री से न्याय की गहर लगाई है.

जानकारी के मुताबिक मामला जयपुर के आमेर रो का है. यहाँ की रहने वाली पीड़ित मुस्लिम महिला का पति प्रॉपर्टी का काम करने के साथ शराब और जुए खेलने का लती है. पीड़ित महिला के दो बच्चे है. घर के आर्थिक हालात कमजोर होने की वजह से आए दिन दोनों में विवाद होता रहता है. इसी घरेलु विवाद के चले आरोपी पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. तलाक के बाद पीड़ित महिला आरोपी पति के घर ही रह रही थी. इसी दौरान आरोपी पत्नी अपने दोस्त के साथ शर्त लगाता है कि अगर वह जुए में हार जाता है तो एक रात के लिए अपनी पत्नी को दोस्त के हवाले कर देगा.

आरोपी इस शर्त में हार गया और दोस्त के फार्महाउस पर अपनी पत्नी को लेकर गया जहाँ उसे नींद की गोलिया खिलाकर दोस्त से दुष्कर्म करवाया. इतना ही नहीं आरोपी पति ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो उसे धमकाते हुए कहा कि हलाला जरूरी था. बता दे शरीयत में हलाला जरूरी होता है.

पीड़ित महिला इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाने पहुंची. मामला धर्म से जुड़ा हुआ होने के कारण मिल बैठकर विवाद खत्म करने का सुझाव दिया, लेकिन लाईका नहीं मानी और अपने पति के खिलाफ प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर दिया.इस मामले में अभी तक कार्यवाही नहीं होने पर न्याय की मांग कर रही है पीड़िता ने पीएम मोदी से गुहार लगाई है.

 

तीन तलाक परंपरा नहीं 1400 वर्षों से किया जाने वाला उत्पीड़न

SC का सवाल : क्या महिला को मिल सकता है तलाक को न मानने का अधिकार!

मुस्लिम लॉ बोर्ड की SC में दलील, महिलाओं को भी तीन तलाक का हक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -