बंगाल में TMC कार्यकर्ता की हत्या, फायरिंग देख पंचायत सभापति की हार्ट अटैक से मौत

By Bhavesh Bakshi
Jan 19 2021 05:06 PM
बंगाल में TMC कार्यकर्ता की हत्या, फायरिंग देख पंचायत सभापति की हार्ट अटैक से मौत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिणी दिनाजपुर में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. TMC कार्यकर्ता पर गोली चलते देख तृणमूल पंचायत समिति के सभापति को दिल का दौरा आ गया, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, TMC के कार्यकर्ताओं के बीच हुई आपसी झड़प में फायरिंग की ये घटना हुई. कार्यकर्ताओं में झड़प किस बात को लेकर हुई थी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दक्षिण दिनाजपुर में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ता संजीत सरकार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जिस समय इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था उस वक़्त टीएमसी पंचायत समिति सभापति कालीपद सरकार भी वहीं उपस्थित थे. इस घटना को देखकर सरकार को हार्ट अटैक आ गया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई. फिलहाल घटना के आरोपी के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई  है.

इससे पहले सोमवार को भी सूबे के जलपाईगुड़ी जिले में तृणमूल कार्यकर्ता के क़त्ल की खबर सामने आई थी. रंजीत अधिकारी नाम के कार्यकर्ता की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भाजपा पर इस घटना में शामिल होने का आरोप लगाया जबकि भाजपा का दावा है कि सत्तारूढ़ पार्टी के अंदर की लड़ाई ही इसके पीछे की वजह है.

ममता बनर्जी की हुंकार, कहा- हमारी बैठक बिगाड़ने के लिए लोग भेजती थी भाजपा, अब हम भी भेजेंगे

आईसीएआई सीए 2021: कोलकाता के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र में परिवर्तन

2021 के लिए नीट, जेईई के सिलेबस में नहीं होगा परिवर्तन